ओरछा में स्ट्रीट फूड का मजा लेते दिखे कार्तिक आर्यन, इंस्टाग्राम पर शेयर की मजेदार तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों ओरछा में अपनी आने वाली फिल्म 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में अभिनेता ने अपने व्यस्त शेड्यूल से कुछ समय निकालकर कुछ स्वादिष्ट स्ट्रीट फूड का लुत्फ़ उठाया। कार्तिक को प्रशंसकों की भीड़ से घिरे एक स्ट्रीट वेंडर से चाट का लुत्फ़ उठाते हुए देखा गया। अभिनेता ने अपने मस्ती भरे पल की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो वायरल हो गई हैं।

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा सितारों में से एक हैं और उनके प्रशंसक उनसे कभी नहीं थकते। अभिनेता फिलहाल ओरछा में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग कर रहे हैं। अपने व्यस्त शेड्यूल के बीच, कार्तिक ने स्थानीय व्यंजनों का लुत्फ़ उठाने के लिए कुछ समय निकाला। उन्हें सड़क पर खड़े होकर एक विक्रेता से चाट खाते हुए देखा गया। अभिनेता अपनी काली टी-शर्ट और धूप के चश्मे में बहुत ही आकर्षक लग रहे थे और उनके प्रशंसक उनकी फिट बॉडी को देखकर दंग रह गए।

कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "बस चैटिंग कर रहा हूं" और उनके प्रशंसक इस पोस्ट पर पागल हो गए। यह पहली बार नहीं है जब कार्तिक ने खाने के प्रति अपने प्यार को सोशल मीडिया पर शेयर किया हो। इससे पहले, उन्होंने अपने छेनीदार एब्स और फिट बॉडी की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसने उनके प्रशंसकों को हैरान कर दिया था।

कार्तिक आर्यन को आखिरी बार फिल्म 'चंदू चैंपियन' में देखा गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। अभिनेता अब 'भूल भुलैया 3' की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें विद्या बालन, तृप्ति डिमरी और माधुरी दीक्षित भी हैं। यह फिल्म साल की सबसे बहुप्रतीक्षित रिलीज में से एक है और कार्तिक के प्रशंसक उन्हें फिर से बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कार्तिक का स्ट्रीट फूड के प्रति प्यार जगजाहिर है और ओरछा से उनकी हाल ही में आई तस्वीरों ने उनके आकर्षण को और बढ़ा दिया है। अभिनेता के डाउन-टू-अर्थ स्वभाव और साधारण चीजों के प्रति प्रेम ने उन्हें अपने प्रशंसकों के बीच पसंदीदा बना दिया है। हम 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग से कार्तिक के और भी मजेदार पल देखने का इंतजार नहीं कर सकते!"

'कल्कि' की आंधी में फ्लॉप हुई 'किल', पहले दिन ही इतना कलेक्शन कर सकी ये एक्शन फिल्म

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में सितारों का जमावड़ा

इमरान खान की डेब्यू फिल्म 'जाने तू या जाने ना' ने पूरे किए 16 साल

Related News