गोविंदा से मिलने हॉस्पिटल पहुंची कश्मीरा शाह, सामने आया VIDEO

जाने माने मशहूर एक्टर गोविंदा ने एक ऑडियो संदेश जारी किया है। दरअसल, गोविंदा हॉस्पिटल में भर्ती हैं। आज (मंगलवार) सुबह जब वह कोलकाता जाने के लिए निकल रहे थे, तब वह अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से घायल हो गए। उनके पैर में गोली लग गई, जिसके बाद उन्हें क्रिटिकेयर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इस हादसे की खबर फैलते ही उनके प्रशंसक उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं। ऐसे में गोविंदा ने अपने प्रशंसकों के लिए ऑडियो संदेश जारी किया।

ऑडियो संदेश में गोविंदा ने कहा, "नमस्कार, प्रणाम, मैं हूं गोविंदा। आप सभी लोगों और मां-बाप के आशीर्वाद से और गुरु की कृपा से मैं अब ठीक हूं। गलती से गोली चल गई थी, जिसे ऑपरेशन करके निकाल लिया गया है। मैं डॉक्टरों और आप सभी को प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद देता हूं।" गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह को मुंबई के उसी हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया गया, जहां गोविंदा भर्ती हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि कश्मीरा उनसे मिलने पहुंची हैं। बता दें, कश्मीरा शाह एवं गोविंदा के परिवार के बीच अनबन चल रही है। कश्मीरा के अतिरिक्त गोविंदा के भाई कृति कुमार और भांजा विनय आनंद भी अस्पताल पहुंचे हैं।

गोविंदा का हालचाल जानने के लिए सुबह लगभग 11 बजे मुंबई के क्रिटिकेयर हॉस्पिटल पहुंचे शिवसेना सदस्य दीपक सावंत ने कहा, "मैं उनके सभी प्रशंसकों को बताना चाहता हूं कि वह बिल्कुल ठीक हैं। चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है। यह एक दुर्घटना थी। उन्हें 48 घंटे में छुट्टी दे दी जाएगी। डॉक्टरों ने अपना काम बखूबी किया है। उनके परिवार के सदस्य अंदर हैं और वे सभी उनकी प्रगति से खुश हैं।"

खबरदार, अगर इजराइल पर हमला किया तो..! ईरान को अमेरिका की खुली धमकी

आराध्या को लेकर रिपोर्टर ने पूछ लिया ऐसा सवाल, ऐश्वर्या के जवाब ने लूटी महफिल

पीएम मोदी ने नेतान्याहू से की बात, मिडिल ईस्ट में मचे घमासान पर हुई चर्चा

Related News