संगीत नाईट के लिए आप भी कैरी कर सकते है ये ड्रेस

संगीत नाइट पर धमाल मचाने के लिए कैटरीना कैफ का गोल्डन लहंगा लुक परफेक्ट हो सकता है। कैटरीना ने इस खास अवसर के लिए एक खूबसूरत गोल्डन लहंगा और मैचिंग ब्लाउज चुना है। इसके साथ उन्होंने मांग टीका और इयररिंग्स पहने हुए है, और पोनीटेल के साथ अपना लुक पूरा किया है। इस लहंगा के साथ सिंपल लेकिन एलिगेंट फैशन स्टेटमेंट बनाया जा सकता है।

फ्लोरल प्रिंट लहंगा: दोस्त की संगीत नाइट के लिए: यदि आप भी किसी दोस्त की संगीत नाइट में शामिल हो रही हैं और कटरीना की तरह शानदार लुक पाना चाह रही है, तो एक फ्लोरल प्रिंट लहंगे को चुन सकते है। जिसके साथ साथ सिंपल फैब्रिक का मैचिंग ब्लाउज बनवाना अच्छा रहेगा। यह लहंगा न केवल स्टाइलिश है, बल्कि बहुत लाइट वेट भी होता है, जो आपको आरामदायक और खूबसूरत दोनों ही दिखाई देने वाला है।

राशा का लाइट कलर लहंगा लुक

यंग गर्ल्स के लिए राशा का लाइट कलर कॉम्बिनेशन वाला लहंगा एक अच्छा आइडिया हो सकता है। राशा ने इस लुक के लिए एक ट्यूब ब्लाउज और नेट का लाइट वेट दुपट्टा पेयर किया है, जिससे उनका लुक प्रिटी और फ्रेश लग रहा है। यह स्टाइल आपको भी एक खूबसूरत और हल्का-फुल्का लहंगा लुक देगा।

सारा तेंदुलकर का मिरर वर्क लहंगा

सारा तेंदुलकर ने अनंत अंबानी की शादी में मिरर वर्क पेस्टल थीम लहंगा पहन रखा है, जिसमें वह बेहद गॉर्जियस दिखाई दे रही है। मिरर वर्क का ट्रेंड अब सूट, साड़ी, लहंगा और वेस्टर्न आउटफिट्स में भी दिखाई दे रहा है। वेडिंग या संगीत नाइट के लिए मिरर वर्क लहंगा एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है, जो आपको हर किसी की नजरों में आकर्षक बनाने वाला है।

जेनेलिया डिसूजा का रेड लहरिया लहंगा

जेनेलिया डिसूजा ने रेड कलर का लहरिया लहंगा पहना है, जिसमें सिंपल मैचिंग बॉर्डर अटैच किया गया है। इस लहंगा के साथ उन्होंने कसूती कढ़ाई का दुपट्टा कैरी किया है, जिसमें बनारसी टच भी जोड़ा गया है। जेनेलिया का यह लहंगा लुक वेडिंग वाइब्स के लिए परफेक्ट है, और यह एक क्लासिक और स्टाइलिश चॉइस हो सकती है। संगीत नाइट या किसी भी शादी के अवसर पर ये लहंगा लुक्स आपको बेहतरीन स्टाइल और एलीगेंस देंगे। चाहे आप कैटरीना कैफ की तरह गोल्डन लहंगा चाहती हों या सारा तेंदुलकर की तरह मिरर वर्क लहंगा, ये सभी विकल्प आपको एक शानदार लुक देंगे। अपनी पसंद और अवसर के अनुसार सही लहंगा चुनें और सबको अपनी खूबसूरती से प्रभावित करें।

'सोचना भी अपराध', राहुल गांधी के आरक्षण वाले बयान पर बोले चिराग पासवान

शिक्षक देवेंद्र ठाकुर ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा पूर्व कांग्रेसी मंत्री का नाम

'शिवलिंग पर बैठे बिच्छू हैं मोदी..', थरूर के खिलाफ मुक़दमे को सुप्रीम कोर्ट ने रोका

Related News