रेड बिकिनी में इस मशहूर हसीना ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'एक ही दिल है मैडम'

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री कविता कौशिक इन दिनों इंस्टाग्राम का पारा बढ़ाने में लगी हुई हैं। आए दिन कविता सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें साझा करती हैं। अब उन्होंने रेड कलर की बिकिनी में कहर ढा दिया है। कविता कौशल ने रेड बिकिनी पहने अपनी कुछ फोटोज साझा की हैं, जिनपर प्रशंसकों का दिल आ गया है। 

वही अपनी इन सिजलिंग तस्वीरों में कविता कौशिक स्वयं से प्यार करने का मैसेज भी प्रशंसकों को दे रही हैं। कविता ने इंस्टाग्राम पर अपनी पहली तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ''खुद से प्यार करो, खुद पर विश्वास करो, तथा शक और दूसरी चीजों को भाड़ में जाने दो, दुनिया तुम्हें कभी निराश नहीं करेगी।'' इस तस्वीर में कविता धूप में बीच पर लेटी हुई हैं। उन्होंने रेड कलर की बिकिनी एवं ब्लैक चश्मा पहना है। अपने शॉर्ट बालों में वह बहुत प्यारी लग रही हैं। 

वही कविता कौशिक के बैकग्राउंड में समंदर देखा जा सकता है। एक और तस्वीर साझा करते हुए कविता ने लिखा, ''बहुत खुश हूं जबसे मैंने दूसरों के बारे में सोचना छोड़ा है।'' प्रशंसकों को कविता का यह अवतार बहुत पसंद आ रहा है। कमेंट सेक्शन में उपयोगकर्ता उनकी प्रशंसा करने में लगे हुए हैं। कोई उन्हें सेक्सी बोल रहा है तो कोई बेहतरीन, कोई हार्ट इमोजी साझा कर रहा है तो कोई फायर इमोजी। इससे पहले कविता ने अपने डॉग राका के साथ खींची तस्वीरों को शेयर किया था। दोनों बीच पर मस्ती करते नजर आए थे। कविता कौशिक 2021 में बिग बॉस 14 में दिखाई दी थी।

'द बिग पिक्चर' के सेट पर इमोशनल हुए शत्रुघ्न सिन्हा, बेटी सोनाक्षी ने संभाला

यूट्यूब पर ‘रिंगटोन’ गाने की धूम, 100 मिलियन के पार हुए व्यूज

ये काम करते है कपिल शर्मा के बड़े भाई, पूरा देश करता है सम्मान

Related News