IPL-2016 में केदार जाधव बंगलौर की तरफ से खेलेंगे

बेंगलुरू : क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक आगामी होने वाले IPL  इंडियन प्रीमियर लीग के सत्र के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने केदार जाधव को खरीद लिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक केदार जाधव इससे पहले आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेल चुके है। आपको बता दे कि आईपीएल-2016 के लिए खिलाडिय़ों के स्थानांतर का पहला दौर 15 से 31 दिसंबर के बीच चला था तथा जिसमे की केदार जाधव एक खिलाडी के तौर पर बिके थे।

IPL के अध्यक्ष राजीव शुक्ला ने इस मौके पर अपने बयान में कहा है की कहा है की क्रिकेट के दिग्गज खिलाडी विराट कोहली, अब्राहम डिविलियर्स, क्रिस गेल जैसे सितारों से सजी रॉयल चैलेंजर्स की टीम ने केदार जाधव को अपनी टीम में सम्मिलित कर अपनी टीम को और भी अधिक मजबूती में कर लिया है. आपको बता दे की अब सभी की आंखे नीलामी पर टिकी हुई हैं।

इस मामले में टीम के मालिक विजय माल्या ने केदार जाधव को अपनी टीम में सम्मलित करने पर प्रसन्नता व्यक्त की है. विजय माल्या ने आगे कहा कि हमारा मानना है की केदार जाधव में वह प्रतिभा है जिससे वह टी-20 मैच का रुख बदल सकते हैं। खबर है कि 72 टी-20 मैच खेल चुके केदार जाधव के नाम 21.97 की औसत से 1,055 रन हैं। IPL-9 का आयोजन जल्द ही अगले वर्ष 9 अप्रैल से 29 मई के बीच किया जाना है.  

Related News