बीजेपी पर केजरीवाल का निशाना, कहा- क्या बेटा इतना बड़ा हो गया कि मां को....

आम आदमी पार्टी (AAP) ने दिल्ली के जंतर-मंतर पर 'जनता की अदालत' नामक कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की। इस कार्यक्रम में केजरीवाल ने अन्ना आंदोलन का जिक्र करते हुए कहा कि उनकी सरकार ने 10 सालों तक ईमानदारी से काम किया है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन पर भ्रष्टाचार के झूठे आरोप लगाए और उनके मंत्रियों को जेल में डाला। उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियों, जैसे बिजली-पानी मुफ्त करना, महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा, बुजुर्गों के लिए तीर्थ यात्रा, अस्पताल और स्कूलों की बेहतरी पर भी जोर दिया।

बीजेपी और आरएसएस पर तंज

केजरीवाल ने बीजेपी और आरएसएस के बीच के रिश्तों पर तंज कसते हुए कहा कि आरएसएस बीजेपी की 'मां' है, लेकिन आज बीजेपी अपनी मां को आंखें दिखा रही है। उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि नड्डा ने कहा था कि अब बीजेपी को आरएसएस की जरूरत नहीं है। केजरीवाल ने सवाल किया कि क्या आरएसएस के कार्यकर्ताओं को इस टिप्पणी से पीड़ा नहीं हुई होगी?

मोहन भागवत से पांच सवाल

कार्यक्रम में केजरीवाल ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से पांच बड़े सवाल पूछे। उन्होंने पूछा कि क्या प्रधानमंत्री मोदी द्वारा विपक्षी दलों को तोड़ना और ईडी-सीबीआई का डर दिखाकर सरकारें गिराना लोकतंत्र के लिए सही है? साथ ही, उन्होंने बीजेपी में भ्रष्ट नेताओं के शामिल होने पर भी सवाल उठाए। केजरीवाल ने यह भी पूछा कि क्या आरएसएस आज की बीजेपी की कार्यशैली से संतुष्ट है और क्या मोहन भागवत ने कभी प्रधानमंत्री मोदी को सही रास्ते पर चलने की सलाह दी है? इसके अलावा, उन्होंने बीजेपी के 75 साल की उम्र के रिटायरमेंट नियम पर भी सवाल उठाते हुए पूछा कि क्यों मोदी जी पर यह नियम लागू नहीं हो रहा है?

रूट कैनाल बन सकता है आपके लिए हार्ट अटैक का कारण

अपनीओ माँ के सामने करिश्मा ने शूट किया था इतना लम्बा सीन

जनता की अदालत में आए पूर्व सीएम केजरीवाल, कहा- "दिल्ली में मेरे पास तो रहने..."

Related News