निर्देशक प्रशांत नील ने सालार पार्ट 2 की तरफ दिया ध्यान, लेकिन रुक गया KGF 3 का काम

भारतीय सिनेमा ने कई सफल फ़िल्म फ़्रैंचाइज़ देखी हैं, और 'केजीएफ' उनमें से एक है। 'केजीएफ' सीरीज़ की पहली दो फ़िल्मों ने बॉक्स ऑफ़िस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है, और प्रशंसक तीसरे भाग का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। हालाँकि, निर्देशक प्रशांत नील ने तीसरे भाग पर एक महत्वपूर्ण अपडेट दिया है, जो प्रशंसकों के लिए चौंकाने वाला हो सकता है।

'केजीएफ' के दोनों भागों का निर्देशन करने वाले प्रशांत नील ने कहा है कि वह फिलहाल अपने आगामी प्रोजेक्ट 'सलार पार्ट 2' पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और उन्होंने 'केजीएफ' की तीसरी किस्त को रोक दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नील ने कहा है कि वह अभी 'सलार 2' पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं और 'केजीएफ 3' पर जल्द काम शुरू करने की कोई योजना नहीं है।

'केजीएफ' फ्रैंचाइज़ साउथ के अभिनेता यश के लिए गेम-चेंजर रही है, जो पहले दो किश्तों की सफलता के बाद सुपरस्टार बन गए हैं। फिल्म की कहानी, गाने और एक्शन दृश्यों को दर्शकों ने खूब सराहा है, जिससे यह बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है।

'केजीएफ 2' को रिलीज हुए दो साल हो चुके हैं और प्रशंसक तीसरे भाग के बारे में किसी भी अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, नील के हालिया बयान ने उन्हें निराश कर दिया है। हालांकि इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि 'केजीएफ 3' को रोक दिया गया है या नहीं, लेकिन रिपोर्ट्स बताती हैं कि यह प्रोजेक्ट अभी पाइपलाइन में नहीं है।

'केजीएफ' फ्रैंचाइज़ भारतीय सिनेमा में एक्शन फिल्मों के लिए एक बेंचमार्क रही है, और प्रशंसकों को उम्मीद थी कि तीसरी किस्त और भी बड़ी और बेहतर होगी। हालांकि, ऐसा लगता है कि उन्हें प्रोजेक्ट पर किसी भी अपडेट के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा।

इस बीच, यश के प्रशंसक उनके अगले प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसकी घोषणा जल्द ही होने की उम्मीद है। अभिनेता 'केजीएफ' की सफलता के बाद बड़े पैमाने पर प्रशंसक बन गए हैं, और उनकी अगली फिल्म के भी काफी प्रतीक्षित होने की उम्मीद है।

कुल मिलाकर, 'केजीएफ 3' पर अपडेट प्रशंसकों के लिए एक आश्चर्य के रूप में आया है, लेकिन उन्हें अभी भी उम्मीद है कि भविष्य में यह परियोजना साकार होगी। फिलहाल, प्रशांत नील का ध्यान 'सलार पार्ट 2' पर है, और केवल समय ही बताएगा कि 'केजीएफ' फ्रैंचाइज़ी का भविष्य क्या है।

ट्यूबलेस टायर बनाम सामान्य टायर: दोनों में क्या है अंतर?

व्हाट्सएप की नवीनतम विशेषता: मेटा एआई के साथ छवियां उत्पन्न करें!

मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा इस तारीख को हो रहा है लॉन्च , हर फीचर है कमाल का

Related News