ऐश्वर्या को लेकर खानजादी ने कह दी ऐसी बात कि भड़क गई रिंकू, बोली- 'बर्बाद कर दूंगी उसे...'

टेलीविज़न का चर्चित रियलिटी शो बिग बास 17 इस समय काफी सुर्खियां बटोर रहा है। शो पर प्रतिदिन कुछ न कुछ नया हंगामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में जीत को लेकर अब प्रतियोगी सारी हदें पार करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में शो का वीकेंड का वार बहुत ख़बरों में रहा। शो पर सलमान के साथ करण जौहर भी प्रतियोगी की लताड़ लगाते नजर आए। वहीं, पिछला एपिसोड काफी दिलचस्प रहा। सलमान खान की लताड़ के बाद कई प्रतियोगी अपने आंसू रोक नहीं पाए। उधर घर में रिंकू धवन का एक अलग ही रूप देखने को मिला।

दरअसल, बिग बॉस के घर में इम्यूनिटी टास्क के चलते जमकर हंगामा देखने के मिला। सबसे पहले तो हर कोई फीमेल प्रतियोगी को दूर रखने के खानजादी के फैसले काफी भड़के थे। इसे बाद तभी खानजादी ने रिंकू से कुछ ऐसा कहा कि जिसे सुनने के बाद तो रिंकू धवन का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। खानजादी ने रिंकू से बोला कि ऐश्वर्या ने अटैंशन के लिए टास्क में बोला कि चिंटू (समर्थ) ने उन्हें गलत जगह पर टच किया। खानजादी की ये बात सुनकर रिंकू आग बबूला हो गईं।  

खानजादी की बात सुनकर रिंकू धवन का गुस्सा शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा था। पहले तो फीमेल प्रतियोगी को दूर रखने के फैसले पर सभी भड़के हुए थे। इस पर ऐश्वर्या के लिए खानजादी की बात सुनकर वह चिल्लाने लगीं। उन्होंने खानजादी पर जमकर गुस्सा उतारा। रिंकू धवन ने गुस्से में कहा, वह खानजादी को बर्बाद कर देंगी। उनका मुंह तोड़ देंगी, उसे मर जाना चाहिए, वह एक असली औरत नहीं है। बात यही पर नहीं रुकी रिंकू यहां तक कहा कि खानजादी को खुद पर शर्म आनी चाहिए। फिर रिंकू को इस तरह से भड़कता देख विक्की जैन ने उन्हें शांत कराया।

'2 मर्दों के साथ खेल रही 20 साल की लड़की...', ईशा के बाद अभिषेक कुमार की टीम ने लगाई एक्ट्रेस को फटकार

टीना दत्ता ने बताया कौन होगा बिग बॉस 17 का विनर? बोली- 'उसको ही जिताएंगे...'

मन्नारा से लेकर उतारी अंकिता और ईशा तक की नकल, इंटरनेट पर छाया VIDEO

Related News