अब किम की छोटी बहन कैलोई कार्दशियन हुई प्रेग्नेंट...

टेलीविज़न और रियलिटी शो की स्टार किम कार्दशियन की छोटी बहन को लेकर इन दिनों मीडिया और इंटरनेट पर ख़बरें वायरल हो रही है. जी हाँ ख़बरों के अनुसार बताया जा रहा है कि कैलोई प्रेग्नेंट है. और यह कैलोई और उनके बॉयफ्रेंड थ्रीस्टान थॉम्पसन का पहला बच्चा है. कार्दशियन बहनों में किम और कॉर्टनी के बाद अब कैलोई के माँ बनने की खबरों से पूरा कार्दशियन परिवार बेहद उत्साहित है.

आपको बता दें कि कैलोई के बॉयफ्रेंड NBA (नेशनल बास्केटबॉल प्लेयर) स्टार है और कैलोई के साथ काफी समय से डेट कर रहे है. वैसे आपको बता दें कि कैलोई से पहले उनकी बहन काइली जेनर के प्रेग्नेंट होने की खबरें भी वायरल हो चुकी है. कैलोई 33 साल की है और वे अपने बहन किम के नक़्शे कदम पर चलकर रियलिटी टेलीविज़न में काफी नाम कमा चुकी है.

कार्दशियन बहने रियलिटी टीवी के अलावा रिटेल और फैशन ट्रेंड्स पर भी काम करती है. 33 साल की कैलोई और 26 साल के थाम्पसन काफी समय से एक-दूसरे के साथ है और काफी खुश है. अब कैलोई के प्रेग्नेंट होने की ख़बरों ने इस कपल को दोहरी ख़ुशी दे दी है.

Movie 'सेक्‍सी दुर्गा' पर मचा बवाल

ऐश्वर्या की खिसकी ड्रेस...पत्नी को छोड़ भागे-भागे आए शाहरुख़ पहुंच गए करने हेल्प...देखे तस्वीरें

जल्द ही पूर्वांचल में फिल्म सिटी बनाएँगे रवि किशन

टाइगर नजर आए Fit तो दिशा Hot, फिर से स्वीमिंग पुल में एक साथ, वायरल हुई PHOTOS

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

Related News