मशहूर एक्टर के प्यार में ख़ुशी कपूर, गणपति पूजा में साथ आई नजर

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर बोनी कपूर की छोटी बेटी और जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, उनके प्रोजेक्ट्स से ज्यादा. लंबे वक़्त से चर्चा है कि खुशी अभिनेता वेदांग रैना को डेट कर रही हैं, और दोनों अक्सर साथ देखे जाते हैं. हाल ही में, गणेश चतुर्थी के मौके पर भी खुशी एवं वेदांग को एक साथ सेलिब्रेट करते हुए देखा गया.

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर खुशी कपूर ने गणपति उत्सव की एक फोटो साझा की है, जिसमें वह वेदांग रैना के साथ दिखाई दे रही हैं. फोटो में शनाया कपूर एवं वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन भी सम्मिलित हैं. खुशी सलवार सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, उनके ग्लोइंग मेकअप और स्लीक हेयर स्टाइल ने उनके लुक को पूरा किया है.

वहीं, वेदांग रैना कुर्ते-पायजामा में बहुत अच्छे लग रहे हैं, उनकी मुस्कान उनके लुक में चार्म जोड़ रही है. गणपति उत्सव के चलते खुशी और वेदांग को साथ देखकर उनके रिश्ते की चर्चा फिर से तेज हो गई है और इसे अब कंफर्म माना जा रहा है. एक शख्स ने लिखा, "खुशी और वेदांग साथ में अच्छे लग रहे हैं," जबकि दूसरे ने लिखा, "प्यारी जोड़ी." आपको वेदांग और खुशी साथ में कैसे लगते हैं?

बप्पा के विसर्जन में जमकर नाचे सलमान, देखकर झूमे फैंस

पति जहीर के साथ सोनाक्षी ने की गणपति की आरती, वीडियो देख झूमे फैंस

प्यार में मिला धोखा! अब सालों बाद इस हीरो के प्यार में पड़ी एक्ट्रेस

Related News