Kia Sonet: सिर्फ 1 लाख रुपये में कैसे खरीदें ये सबसे ज्यादा बिकने वाली कार

किआ मोटर्स इंडिया की सबसे ज़्यादा बिकने वाली कार सोनेट की कीमत में हाल ही में बढ़ोतरी हुई है। हालाँकि, आप अभी भी इस कार को सिर्फ़ 1 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। कई कार निर्माता ग्राहकों को लुभाने के लिए कई तरह की योजनाएँ पेश करते हैं, और किआ भी इसका अपवाद नहीं है। अगर आप अपनी किआ सोनेट खरीदने के लिए फाइनेंस करवाने की योजना बना रहे हैं, तो यहाँ वह सब कुछ बताया गया है जो आपको जानना चाहिए।

किआ सोनेट पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसकी कीमत 7.99 लाख रुपये से शुरू होकर 15.75 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक है। कार 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन, 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर डीजल इंजन के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि इसकी माइलेज 19.12 किलोमीटर प्रति लीटर है।

अगर आप बेस वेरिएंट Kia Sonet HTE पेट्रोल मैनुअल चुनते हैं, तो इसकी एक्स-शोरूम कीमत 8 लाख रुपये है, जो ऑन-रोड 9 लाख रुपये तक जाती है। 1 लाख रुपये के डाउन पेमेंट के साथ, आपको 9% की ब्याज दर पर 5 साल के लिए 16,607 रुपये की EMI चुकानी होगी। इसका मतलब है कि आपको कंपनी को 1.97 लाख रुपये ब्याज के रूप में देने होंगे।

किआ सोनेट भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी सियाज, हुंडई वेन्यू और टाटा टियागो को टक्कर देती है। इस कार में एयरबैग, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और पावर स्टीयरिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें 45 लीटर का फ्यूल टैंक और 385 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है।

एक साथ नजर आएँगे बॉबी देओल और आलिया भट्ट, टीजर देख झूमे फैंस

विक्की कौशल का डांस देख सलमान खान ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

इस फिल्म के लिए सलमान खान ने नहीं ली थी कोई फीस, नाम जानकर होगी हैरानी

Related News