कियारा आडवाणी का सेक्सी वीडियो आया सामने, खूबसूरत मुस्कान से किया घायल

अपने खूबसूरती और बोल्ड लुक की वजह से एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बॉलीवुड में नाम कमा रही है. अक्सर इंटरनेट पर कियारा आडवाणी का बोल्ड और सेक्सी लुक वायरल रहता हैं. एक बार फिर कियारा आडवाणी का सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं वायरल वीडियो में कियारा आडवाणी गजब की सेक्सी लग रही हैं. उनके सेक्सी और बोल्ड लुक को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैं. जो उनकी लोकप्रियता को दर्शता है.

इलियाना डिक्रूज ने चोरी छिपे नीबोन से कर ली शादी!, जानिए क्या है सच

अगर बात करें उनके सेक्सी वीडियो की तो कियारा आडवाणी सिल्वर और ऑरेंज कलर के लंहगे में नजर आ रही हैं. उनके इस सेक्सी लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. कियारा आडवाणी का ये सेक्सी दिवाली पार्टी के दौरान का है. कियारा आडवाणी का क्लीवेज वाला वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं कियारा आडवाणी के मेकअप की बात करें तो कियारा आडवाणी ने न्यूड शिमरी मेकअप कैरी किया हुआ हैं. न्यूड शिमरी मेकअप में कियारा आडवाणी गजब की सेक्सी लग रही हैं. उनके इस बोल्ड लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

ईशान खट्टर ने फिल्म 'धड़क' से की थी धमाकेदार एंट्री, आईफा ने दिया ये खास अवार्ड

हाल ही में कियारा आडवाणी कबीर सिंह फिल्म में नजर आईं थी. फिल्म में वह शाहिद कपूर के साथ मुख्य किरदार में नजर आईं थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म के सुपरहिट होने के बाद से कियारा आडवाणी को बॉलीवुड में कई फिल्में मिल गई हैं. कियारा आडवाणी इन दिनों अक्षय कुमार और करीना कपूर के साथ गुड न्यूज फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. फिल्म गुड में वह दिलजीत दोसांझ के साथ मुख्य किरदार में नजर आएंगी.

Bypass Road : फिल्म का नया पोस्टर जारी, हैरान से दिखाई दिए ​नील नितिन मुकेश

बॉलीवुड की इस ख़ास शख्सियत ने किया दुनिया को अलविदा, शोक में डूबे स्टार्स

ये हैं बॉलीवुड के चार सुपरस्टार, जिनके दीवाने हैं फैंस

Related News