5वीं की छात्रा का किडनैप और सामूहिक बलात्कार, दरिंदे दानिश और आमीन पर FIR

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक हृदयविदारक घटना सामने आई है। यहां 5वीं क्लास की एक छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया है। नाबालिग छात्रा जब स्कूल से वापस घर आ रही थी, तभी कार सवार युवकों ने उसे अगवा कर लिया और होटल में ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। पीड़िता के पिता की शिकायत पर सरोजिनी नगर पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया है। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दो युवकों ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया। दरिंदों ने पहले बच्ची से बैग छीना और फिर उसे कार में जबरन खींचकर बैठा लिया गया। उसके बाद बच्ची को कृष्णा नगर के एक होटल में ले जाया गया, जहां उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। यही नहीं दोनों दरिंदों दानिश और आमीन ने बच्ची के अश्लील फोटो और वीडियो भी उतार लिए। उन्होंने बच्ची को धमकाते हुए कहा कि यदि इस बारे में किसी को भी बताया, तो उसकी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे, जिसके बाद दोनों आरोपी मासूम बच्ची को उसके घर के पास सड़क पर फेंककर भाग निकले।  

बच्ची रोते हुए घर पहुंची और परिजनों को पूरी बात बताई, जिसके बाद पिता भी वाक्या सुनकर रोने लगे और फ़ौरन सरोजिनी नगर थाने पहुंचे जहां तहरीर देकर केस दर्ज कराया। वहीं इस मामले में DCP केशव कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर सुसंगत धाराओं में FIR दर्ज कर लिया गया है। साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस को होटल का CCTV फुटेज भी मिला है, जिसके आधार पर  आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

अपनी माँ का बलात्कार करने वाले मोहम्मद आबिद को उम्रकैद, कोर्ट में हुआ सनसनीखेज खुलासा

सपा में कितने अपराधी? रेप-किडनैपिंग-फर्जी डिग्री के बाद नकली नोटों संग पकड़ाए 'सपा' नेता

ढाबे पर लड़की का गैंगरेप, फिर ट्रक ड्राइवर को बेचने जा रहे थे आरोपी और....

Related News