जानिए कैसे शुरू हुई थी हितेन और गौरी की लव स्टोरी

गौरी प्रधान और हितेन तेजवानी टीवी की मशहूर जोड़ी मानी जाती है, और इन्हें कई बार बेस्ट कपल का अवॉर्ड भी मिल चुका है। इनकी लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है, और यही वजह है कि इनकी जोड़ी लोगों के दिलों में बस गई है। गौरी और हितेन की पहली मुलाकात एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी, जो हैदराबाद में हुआ था। इस दौरान गौरी को हितेन का मस्तमौला स्वभाव बिलकुल पसंद नहीं आया था। सेट पर जहां हितेन अपने मजाकिया अंदाज से सबको हंसा रहे थे, वहीं गौरी शांत रहकर किताबों में खोई रहती थीं।

'कुटुंब' सीरियल ने बदली किस्मत: इसके बाद, 2001 में कुछ महीनों बाद दोनों की फिर से मुलाकात 'कुटुंब' सीरियल के सेट पर हुई। एकता कपूर ने उसी विज्ञापन को देखकर गौरी और हितेन को 'कुटुंब' में लीड रोल दिया था। यह सीरियल सुपरहिट रहा और इस सीरियल के दौरान ही दोनों के बीच दोस्ती होने लगी।

हिट सीरियल्स में साथ नजर आए: 'कुटुंब' के बाद हितेन और गौरी की जोड़ी को 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में भी देखा गया, जहां इन्होंने करन और नंदिनी का किरदार निभाया। इस जोड़ी को इतना पसंद किया गया कि इन्हें कई बार बेस्ट जोड़ी का स्टार परिवार अवॉर्ड मिला।

शादी और पारिवारिक जीवन: 29 अप्रैल 2004 को हितेन और गौरी ने मराठी और सिंधी रीति-रिवाजों के साथ शादी कर ली। हितेन सिंधी परिवार से आते हैं और गौरी मराठी परिवार से। 11 नवंबर 2009 को गौरी ने ट्विन्स को जन्म दिया, एक बेटा निवान और एक बेटी कात्या। अब ये दोनों बच्चे बड़े हो गए हैं और उनका परिवार एक सुखी जीवन जी रहा है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं: हितेन और गौरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी पारिवारिक लाइफ की झलकियां इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। गौरी ने टीवी सीरियल्स के साथ-साथ कई विज्ञापनों में भी काम किया है।

योग और आध्यात्म की ओर रुझान: गौरी प्रधान अब योग से जुड़ी हुई हैं और ऑनलाइन क्लासेस भी लेती हैं। उनका रुझान अब आध्यात्म की ओर भी बढ़ चुका है, और वह अभी भी बेहद शांत स्वभाव की हैं। हालांकि, उनकी जिंदगी में हितेन का खास महत्व अब भी बरकरार है। हितेन और गौरी की शादी को 20 साल हो चुके हैं, और इतने सालों के बाद भी दोनों साथ में खुशहाल जीवन बिता रहे हैं।

कभी 50 रूपए में काम करती थी ये एक्ट्रेस आज है सबसे हिट

कर्नाटक-हिमाचल-तेलंगाना..! कांग्रेस सरकारों का ट्रैक रिकॉर्ड देखकर हरियाणा की जनता कर पाएगी विश्वास ?

आज देश को पहली 'वंदे मेट्रो' की सौगात देंगे पीएम मोदी, जानें इसका रुट..

Related News