जानिए क्या है ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच बढ़ती दूरियों का कारण?

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की खबरों ने हर किसी को सोच में डाल दिया है। हालांकि, बच्चन परिवार एवं ऐश्वर्या की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है, किन्तु कहावत है न, कुछ बातें छिपाई नहीं छिपतीं। हाल के दिनों में ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या एक ओर हैं, जबकि पूरा बच्चन परिवार दूसरी तरफ दिखाई दे रहा है। कई बार बच्चन परिवार के बीच की अनबन ने सभी का ध्यान खींचा है। हालांकि वे प्रयास कर रहे हैं कि उनके परिवार का मामला सार्वजनिक न हो, लेकिन सच तो यह है कि ऐश्वर्या और अभिषेक की तलाक की खबरें परिवार के सदस्यों की वजह से ही सुर्खियों में हैं।

पिछले कुछ महीनों से ऐश्वर्या एवं अभिषेक को लेकर कई प्रकार की खबरें आई हैं। हाल ही में, ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ दुबई में SIIMA अवार्ड्स में शामिल हुईं, तथा इस के चलते उनकी वेडिंग रिंग न दिखने से तलाक की खबरें फिर से जोर पकड़ने लगीं। अब सवाल यह है कि ऐसी कौन सी वजह है जो ऐश्वर्या एवं अभिषेक के बीच दूरियां बढ़ा रही है? पिछले घटनाक्रम पर गौर किया जाए, तो परिवार भी इस जोड़े के बीच अनबन का एक बड़ा कारण हो सकता है।

अनंत अंबानी एवं राधिका मर्चेंट की शादी में बच्चन परिवार पूरी तरह एक साथ दिखाई दिया, जबकि ऐश्वर्या और आराध्या अलग से नजर आई। अमिताभ, जया, अभिषेक, श्वेता और पूरा बच्चन परिवार शादी में एक साथ पहुंचे, किन्तु ऐश्वर्या और उनकी बेटी अलग से आईं। अभिषेक को ऐश्वर्या और आराध्या के साथ देखा गया, किन्तु बाकी परिवार उनसे अलग था। इस अलगाव ने रिश्तों में तनाव की संभावना को जन्म दिया है। ऐश्वर्या राय एवं श्वेता बच्चन के रिश्ते भी अच्छे नहीं माने जाते। श्वेता कई बार ऐश्वर्या के बारे में अजीब प्रतिक्रियाएं दे चुकी हैं। करण जौहर के शो में श्वेता ने जब ऐश्वर्या और अभिषेक में से बेहतर एक्टर के सवाल पर अभिषेक का नाम लिया तथा यह भी कहा कि अभिषेक को ऐश्वर्या से डर लगता है। प्रशंसकों ने भी सोशल मीडिया पर श्वेता के ऐश्वर्या के प्रति नकारात्मक टिप्पणियों की ओर इशारा किया है। हालांकि, ऐश्वर्या ने श्वेता के बारे में कोई सार्वजनिक टिप्पणी नहीं की है।

श्वेता के बच्चों नव्या एवं अगस्त्य का भी ऐश्वर्या के साथ अच्छा रिश्ता नहीं दिखता। नव्या ने कभी ऐश्वर्या को अपने पॉडकास्ट में नहीं बुलाया तथा एक इंटरव्यू में जब नव्या से पूछा गया कि क्या वह ऐश्वर्या को अपने शो पर बुलाएंगी, तो उन्होंने इसका कोई स्पष्ट उत्तर नहीं दिया। अगस्त्य भी ऐश्वर्या से जुड़े सवालों को नजरअंदाज करते दिखाई देते हैं। ऐश्वर्या राय और जया बच्चन के रिश्ते में भी अब कड़वाहट देखी जाती है। पहले जया अपनी बहू की बहुत प्रशंसा करती थीं, किन्तु अब जया भी अपनी बेटी श्वेता की तरह ऐश्वर्या से दूर नजर आती हैं। प्रशंसकों का मानना है कि परिवार की इज्जत की खातिर सब चुप हैं, किन्तु परिवार के बिगड़ते रिश्ते स्पष्ट रूप से दिख रहे हैं।

इतनी बड़ी हो गई अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की बेटी, देखकर चौंके लोग

अर्चना पूरन सिंह के कारण शाहरुख को पड़ी थी यश-जौहर से डांट, खुद सुनाया किस्सा

राजकुमार राव के कारण रुका अदनान सामी का कमबैक! गाने को किया रिजेक्ट

Related News