जानिए कब रिलीज होगी संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर

वर्ष 2024 की शुरुआत में जब से 'लव एंड वॉर' की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हुई है, यह फिल्म दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बन गई है। संजय लीला भंसाली की इस बड़ी फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल जैसे बेहतरीन कलाकार अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों को प्रभावित करते नजर आएंगे। पहले इस फिल्म को क्रिसमस 2025 पर रिलीज़ करने की योजना थी, लेकिन बाद में इसे आगे बढ़ा दिया गया। अब मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

कब रिलीज होगी 'लव एंड वॉर'?: फैंस बेसब्री से 'लव एंड वॉर' का इंतजार कर रहे हैं, और अब मेकर्स ने इसकी नई रिलीज डेट भी बता दी है। अब दर्शकों को इस मच अवेटेड फिल्म के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा। खबरों का कहना है रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल स्टारर यह फिल्म 20 मार्च 2026 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म की रिलीज के समय रामनवमी, रमजान और गुड़ी पड़वा जैसे बड़े त्योहार होंगे, जिससे फिल्म को छुट्टियों का लाभ भी मिल सकता है।

'लव एंड वॉर' की अनाउंसमेंट कब की गई थी?: 'लव एंड वॉर' की ऑफिशियल अनाउंसमेंट जनवरी 2024 में की गई थी। इंस्टाग्राम पर मेकर्स ने यह खबर शेयर की है। पोस्ट में लिखा गया था, "हम आपके लिए लेकर आ रहे हैं संजय लीला भंसाली की एपिक सागा 'लव एंड वॉर'। मिलते हैं क्रिसमस 2025 पर।" इस पोस्ट पर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल के हस्ताक्षर भी थे, जिससे यह साफ हो गया था कि यह फिल्म कितनी बड़ी होने वाली है।

संजय लीला भंसाली का पिछला प्रोजेक्ट 'हीरामंडी': संजय लीला भंसाली का आखिरी प्रोजेक्ट 'हीरामंडी' था, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इस सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख और कई अन्य बड़े सितारे नजर आए थे। 'हीरामंडी' भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की पृष्ठभूमि पर आधारित थी, जिसमें वेश्याओं की जिंदगी, प्यार, पावर और बदले की कहानी को दिखाया गया था। यह सीरीज एक महाकाव्य गाथा के रूप में पेश की गई थी और इसे काफी सराहा गया था।

रांची में राम मंदिर जैसा बन रहा था दुर्गा पंडाल, प्रशासन ने रोका, भड़की BJP

इस एक्टर की बर्थडे पार्टी में पहुंचे चिराग पासवान, लुक ने जीता फैंस का दिल

'बंगाल को मोदी सरकार से आज़ाद करवाए ममता..', बांग्लादेशी आतंकी रहमानी ने उगला जहर, Video

Related News