जानिए आलिया-रणबीर में कौन बोलता है सबसे पहले सॉरी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। फैंस को उनकी केमिस्ट्री बेहद पसंद है, और दोनों अक्सर कपल गोल्स सेट करते रहते हैं। हाल ही में रणबीर कपूर का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें वे आलिया भट्ट के साथ अपने रिश्ते और झगड़ों के बारे में खुलकर बात करते नजर आ रहे हैं। इस इंटरव्यू में उन्होंने ये भी बताया कि जब उनका झगड़ा होता है तो सबसे पहले सॉरी कौन बोलता है।

रणबीर और आलिया के झगड़े में कौन पहले माफी मांगता है?: रणबीर कपूर ने करीना कपूर के चैट शो 'व्हाट वीमेन वांट' में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई बातें साझा कीं। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें आलिया के साथ झगड़ा करने के बाद सोना पसंद है या फिर जागते रहकर बात को सुलझाना पसंद है, तो रणबीर ने मजेदार जवाब दिया। उन्होंने कहा, "मैं रात को सोने वाला इंसान हूं। मेरा मानना है कि चलो अभी सो जाओ, सुबह उठकर इसे देख लेंगे।" आलिया की पर्सनैलिटी के बारे में बात करते हुए रणबीर ने कहा, "आलिया एक वकील की तरह है। अगर उसे लगता है कि वह सही है, तो वह तब तक बात नहीं छोड़ती जब तक सब कुछ साफ न हो जाए। वहीं, मैं ऐसा इंसान हूं जिसका कोई अहंकार नहीं है और कोई आत्म-सम्मान नहीं है। सही या गलत, मुझे माफी मांगकर ही अच्छा महसूस होता है।"

आलिया और रणबीर की शादी और बेटी राहा: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अप्रैल 2022 में एक निजी समारोह में शादी की थी। उसी साल उन्होंने अपनी प्यारी बेटी राहा का स्वागत किया। राहा अब पैपराज़ी की फेवरेट बन चुकी है, और उसकी तस्वीरें व वीडियो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाते हैं। हाल ही में, कपूर परिवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जहां आलिया ने राहा को अपनी गोद में लिया हुआ था। राहा ने सफेद प्लेसूट और मैचिंग मोजे पहने थे, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही थीं। आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जिगरा' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जिसका ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया है। इसके साथ ही उन्होंने दिलजीत दोसांझ के साथ गाने 'चल कुड़िये' से भी लोगों का मनोरंजन किया। वहीं, रणबीर कपूर अपनी फिल्म 'एनिमल' के बाद 'रामायण' में भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा रणबीर के पास संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' भी है, जिसमें वे आलिया भट्ट और विक्की कौशल के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म की घोषणा इस साल की शुरुआत में की गई थी।

भाद्रपद पूर्णिमा पर आज रात करें ये एक काम, घर में होगी धनवर्षा

रोटियाँ बनाने से पहले उनमें थूकता था 'जाने आलम', वीडियो वायरल होते ही हुआ गिरफ्तार

3 वर्षीय मासूम का IT टेक्नीशियन कासिम ने किया बलात्कार, स्कूल में मचा हंगामा

Related News