जानिए कपिल शर्मा पर क्यों चढ़ा मुकेश खन्ना का पारा?

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता मुकेश खन्ना बिना किसी झिझक के इंडस्ट्री के लोगों पर अपनी भड़ास निकालते हैं। एकता कपूर, तीनों खान एवं कपिल शर्मा समेत कई लोग उनके निशाने पर आ चुके हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में मुकेश ने फिर से कपिल पर अपना गुस्सा व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि उन्हें बिग बॉस एवं कपिल शर्मा दोनों बेहूदगी के कारण पसंद नहीं हैं, हालांकि कपिल एक अच्छे मनोरंजनक हैं। उन्होंने यह भी बताया कि कपिल ने शक्तिमान के एक दृश्य को दिखाया था, जिस कारण वह नाराज हैं।

अपने एक इंटरव्यू के चलते मुकेश खन्ना ने बताया कि उन्होंने बिग बॉस का ऑफर ठुकरा दिया है तथा कपिल के शो पर भी नहीं गए। मुकेश ने कहा कि कपिल से नाराजगी की दो घटनाएं हो सकती हैं। उन्होंने कहा, "किसी-किसी के साथ आपके वाइब्रेशंस नहीं मिलते। वह व्यक्ति सही होता है, फिर भी आपकी नहीं बनती। कपिल दो घटनाएं कर चुका है। शायद उसे भी इसका अहसास नहीं होगा, मगर कृष्णा अभिषेक को पता होगा।" मुकेश खन्ना ने कहा कि उनके समय में एक शो आता था, जिसका नाम शायद 'कॉमेडी सर्कस' था। उसमें स्किट किए जाते थे। कपिल ने गलती यह की कि उसने शक्तिमान की ड्रेस पहन ली। साथ में एक लड़की को रखा। एक बेड दिखाया गया, जिसमें सिर्फ बेड था, सुहागरात नहीं। लड़की खड़ी थी और कपिल उसकी तरफ बढ़ता है, उसका फोन बढ़ाता है, तथा इसके बाद वह गोल-गोल घूमकर गायब हो जाता है। 

मुकेश बोले, "मैं भड़क गया। क्या दिखाना चाहते हो? शक्तिमान इतना पाक कैरेक्टर है। हमने इसे बनाया है और हम बच्चों को सिखाते हैं। उसे क्या दिखा रहे हो कि वह मजबूरी में है, इसलिए लड़की नहीं है, वरना वह लड़कियों के पीछे फिरता है।" मुकेश ने कहा कि उन्होंने कृष्णा को फोन लगाया, उसने माफी मांगी तथा कहा, "सरजी, मैं इसे करने वाला था, लेकिन लास्ट मोमेंट पर कपिल ने ले लिया।" तत्पश्चात, मुकेश ने एक अवॉर्ड शो की घटना बताई, जिसमें उन्हें यह बुरा लगा कि कपिल उनके बगल में दस मिनट तक बैठे रहे तथा उनसे बात तक नहीं की। मुकेश बोले, "यह असभ्यता है।"

मारपीट की खबरों पर अदनान ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली ये बड़ी बात

बिग बॉस में नजर आएंगी बॉलीवुड की ये अदाकारा! नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

किसी का आग में झुलसा चेहरा तो किसी का टूटा-कंधा, सेट पर बुरा हुआ हाल

 

Related News