कृष्णा अभिषेक ने की मामा गोविंदा की मिमिक्री, कपिल शर्मा ने दी चेतावनी

चर्चित कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में बड़े स्टार्स आए दिन अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए आते हैं। अब शो के आगामी एपिसोड में कपूर सिस्टर्स यानी करीना कपूर और करिश्मा कपूर शामिल होने वाली हैं। आपने कृष्णा अभिषेक को गोविंदा के स्टाइल में डांस करते या उनकी तारीफ करते हुए सुना होगा, किन्तु कपिल शर्मा शो के अगले एपिसोड में कृष्णा अभिषेक अपने मामा गोविंदा की नकल करते हुए नजर आएँगे।

इस एपिसोड का प्रोमो वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कृष्णा अभिषेक अभिनेता गोविंदा का गेटअप लेकर उन्हीं के स्टाइल में एंट्री करेंगे। कृष्णा गोविंदा के आइकॉनिक कैरेक्टर राजा बाबू के अवतार में दिखाई देंगे। एपिसोड के वायरल क्लिप में कृष्णा अभिषेक गोविंदा की राजा बाबू पोशाक पहने हुए एवं करिश्मा कपूर के साथ डांस करते हुए भी दिखाई देंगे। कृष्णा को गोविंदा की मिमिक्री करते देख कपिल ने उन्हें चेतावनी दी कि कहीं इससे गोविंदा नाराज न हो जाएं। कपिल ने कहा, “ध्यान से, कहीं ओरिजिनल गोविंदा न देख लें।” जवाब में कृष्णा ने कहा, “आज मैं घर पर गाली खाऊंगा।”

कपूर बहनें एक-दूसरे के बारे में दिलचस्प खुलासे भी करेंगी। करीना ने बताया कि करिश्मा की एक बात उन्हें सबसे ज्यादा परेशान करती है तथा वो ये है कि वो तैयार होने में बहुत वक़्त लगाती हैं। कपिल शर्मा बेबो से ये भी पूछते नजर आएँगे कि क्या सैफ अली खान बच्चों से ज्यादा शरारती हैं। इसपर एक्ट्रेस बोलती हैं, “इसका जवाब आपको पता होना चाहिए क्योंकि वो कई बार शो में आ चुके हैं।” शो के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट, वेदांग रैना तथा करण जौहर मेहमान बने थे। अगले एपिसोड में ‘देवरा’ एक्टर सैफ अली खान, जान्हवी कपूर और जूनियर एनटीआर ने शो में शिरकत की। हाल के एपिसोड में भारतीय क्रिकेट टीम के रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव एवं अन्य क्रिकेटर दिखाई दिए।

मुनव्वर फारूकी ने कृष्णा अभिषेक को किया रोस्ट, कॉमेडियन की हुई बोलती बंद

मशहूर एक्ट्रेस का हुआ ब्रेकअप, खुद कही ये बड़ी बात

हिना खान के बर्थडे पर परिवार ने मनाया जश्न, इमोशनल हुई अदाकारा

Related News