तेलंगाना बाढ़ को लेकर कांग्रेस सरकार पर भड़के KTR, राहुल गांधी पर साधा निशाना

हैदराबाद: तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए सरकारी कार्रवाई का आग्रह करने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ट्वीट के सीधे जवाब में, बीआरएस नेता केटी रामा राव ने खम्मम क्षेत्र में विनाशकारी बाढ़ के दौरान खराब प्रतिक्रिया और उपेक्षा के लिए कांग्रेस के नेतृत्व वाली तेलंगाना सरकार की तीखी आलोचना की है।

केटी रामा राव ने एक्स पर लिखा, "राहुल जी, आपकी सरकार और मुख्यमंत्री ने तेलंगाना के लोगों और उनके जनादेश को विफल कर दिया है। सिर्फ़ कार्रवाई का आग्रह करना ही पर्याप्त नहीं है; आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपकी सरकार राहत प्रयासों में आगे आए और इस आपदा के लिए जवाबदेही तय करे। तेलंगाना का सपना आपकी पार्टी की अनदेखी के कारण चकनाचूर हो गया है और हर गुज़रते दिन के साथ लोगों का भरोसा खत्म होता जा रहा है। अगर आप वाकई तेलंगाना के बारे में उतना ही सोचते हैं जितना आप दावा करते हैं, तो घोर लापरवाही और जानबूझकर नुकसान पहुँचाने की इतनी सारी घटनाएँ नहीं होतीं। इस व्यवस्थित विफलता का दोष कांग्रेस पार्टी पर है! अगर लोगों को खुद ही अपना ख्याल रखना पड़े और भगवान से चमत्कार की प्रार्थना करनी पड़े - तो एक चुनी हुई सरकार का क्या मतलब है?"  

यह फटकार राहुल गांधी के पिछले ट्वीट के जवाब में थी, जिसमें उन्होंने बाढ़ से प्रभावित लोगों के प्रति सहानुभूति व्यक्त की थी और कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं से राहत प्रयासों के लिए संसाधन जुटाने का आग्रह किया था। राहुल गांधी ने तेलंगाना सरकार के प्रयासों की भी प्रशंसा की थी और केंद्र और आंध्र प्रदेश सरकार से पीड़ितों के लिए त्वरित और व्यापक पुनर्वास पैकेज प्रदान करने का आह्वान किया था। खम्मम क्षेत्र में भीषण बाढ़ के बाद, बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामा राव द्वारा सीएम रेवंत रेड्डी के नेतृत्व वाली कांग्रेस के नेतृत्व वाली राज्य सरकार की आलोचना तेलंगाना के निवासियों में बढ़ती निराशा को उजागर करती है। केटीआर ने जोर देकर कहा कि केवल कार्रवाई का आग्रह करना पर्याप्त नहीं है; निर्णायक राहत प्रयास और जवाबदेही महत्वपूर्ण हैं।

बीआरएस नेता ने कांग्रेस पर तेलंगाना की प्रगति को व्यवस्थित उपेक्षा के माध्यम से कमजोर करने का आरोप लगाया, जिससे जनता का अपने चुने हुए नेताओं पर विश्वास खत्म हो गया। उन्होंने शासन के उद्देश्य पर सवाल उठाया, अगर नागरिकों को खुद के लिए छोड़ दिया जाए और संकट के समय में ईश्वरीय हस्तक्षेप पर भरोसा किया जाए।

ब्रूनेई पहुंचे पीएम मोदी, क्राउन प्रिंस ने गर्मजोशी से किया स्वागत

'हमारे वोट नहीं बंटने चाहिए..', हरियाणा चुनाव को लेकर बोले राहुल, दिया गठबंधन पर जोर

झारखंड में चुनावी हलचल शुरू, राहुल-खड़गे से सीएम हेमंत सोरेन ने की मुलाक़ात

Related News