मदालसा शर्मा ने बताया कास्टिंग काउच करने वाले पूछते हैं क्या सवाल?

टीवी की मशहूर अदाकारा मदालसा शर्मा ने अनुपमा सीरियल छोड़ दिया है। शो में उन्होंने अनुपमा की सौतन काव्या का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। मदालसा ने अपने करियर की शुरुआत दक्षिण भारतीय फिल्मों से की थी। एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने कास्टिंग काउच के अनुभवों पर चर्चा की तथा बताया कि वह कैसे समझ जाती थीं कि सामने वाला किसी गलत बात के लिए संपर्क कर रहा है।

मदालसा, एक्ट्रेस शीला डेविड एवं प्रोड्यूसर सुभाष शर्मा की बेटी हैं। उनके ससुर मिथुन चक्रवर्ती और सास जानी-मानी अभिनेत्री गीता बाली हैं। हालांकि मदालसा की मां भी इस इंडस्ट्री से थीं, फिर भी उन्हें कास्टिंग काउच के कुछ अनुभव हुए। मदालसा का मानना है कि यह हर इंडस्ट्री में होता है। एक शो के चलते मदालसा अपनी करियर जर्नी पर बात कर रही थीं। जब उनसे साउथ में कास्टिंग काउच के अनुभव के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "उस समय मैं 15-16 साल की थी। मेरी मां हमेशा मेरे साथ रहती थीं। मैंने 3-4 फिल्में करने के बाद अकेले जाना शुरू किया।" मदालसा ने बताया कि उनकी मां की मौजूदगी के कारण उन्हें कोई बुरा अनुभव नहीं हुआ। जब लोग गलत तरीके से संपर्क करते थे, तो वह समझ जाती थीं और बात वहीं खत्म कर देती थीं।

उन्होंने बताया कि जब कोई कास्टिंग काउच के लिए संपर्क करता है, तो पहला सवाल होता है, "आप शाम को क्या कर रही हैं? डिनर के लिए मिलते हैं।" उन्होंने जल्दी शुरुआत की थी, इसलिए उन्हें चीजें समझ में आ जाती थीं। जब लोग कहते, "मीटिंग अच्छी हुई, क्या डिनर के लिए मिल सकते हैं?" तो वह सोचती थीं कि डिनर पर मिलने की जरूरत क्या है। जब लोग कहते, "चलो, एक-दूसरे को जानते हैं," तो उन्हें शक हो जाता था। मदालसा ने कहा कि उनके साथ बहुत कुछ नहीं हुआ, क्योंकि उनकी मां शीला का प्रभाव रहता था। एक या दो घटनाओं के बाद, वह किससे मिलना है, इस मामले में भी बहुत सावधान हो गई थीं।

शादी से पहले मशहूर एक्ट्रेस ने बदला लुक, कराई प्लास्टिक सर्जरी

'मैं कैंसर सर्वाइवर नहीं हूं...',मनीष मल्होत्रा से ऐसा क्यों बोलीं हिना खान?

'तारक मेहता' से खत्म हुई इस कलाकार की जर्नी, पोस्ट शेयर कर हुई भावुक

Related News