हैरतंअगेज! सहेली से बदला लेने के लिए लड़की पर सवार हुआ खून, पहले घोटा गला, फिर धड़ किया अलग और...

चंद्रपुर: महाराष्ट्र के चंद्रपुर में पिछले 4 अप्रैल को एक खेत में लड़की का सिर कटा शव मिला था। पुलिस ने तहकीकात आरम्भ की तो मामले के 6 दिन पश्चात् हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ। पुलिस के अनुसार, लड़की का क़त्ल उसी की सहेली ने अपमान का बदला लेने के लिए किया था। लड़की की सहेली ने अपने एक दोस्त की सहायता से क़त्ल को अंजाम दिया। पुलिस ने अपराधी नाबालिग युवती को गिरफ्तार कर लिया है। उसके साथी की खोज की जा रही है। पुलिस को अब तक मृतका का सिर नहीं प्राप्त हुआ है। इस मामले में कई सवाल अनसुलझे हैं, जिनकी तहकीकात जारी है।

प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, चंद्रपुर के भद्रावती शहर के तेलवासा परिसर में गवर्नमेंट ITI के सामने पिछले 4 अप्रैल को खेत मे एक लड़की का निर्वस्त्र स्थिति में सिर कटा शव मिला था। घटनास्थल पर मोबाइल चार्जर, एक चाबी, एक जूती के अतिरिक्त एक अंगूठी मिली थी। घटनास्थल पर मिलीं इन चीजों के आधार पर मृतक की पहचान करना पुलिस के लिए चुनौती था।

वही लगभग 200 पुलिस सैनिकों की टीमें बनाकर तहकीकात आरम्भ की गई। साइबर टीम भी तहकीकात कर रही थी। घटना के 6 दिन पश्चात् पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया। पुलिस के मुताबिक, मृतक युवती नागपुर के पास की रहने वाली है। वह अपने परिवार से अलग रहती थी। इसलिए उसके लापता होने की शिकायत भी नहीं की गई थी। पुलिस अधीक्षक अरविंद सालवे के अनुसार, अपराधी नाबालिग एवं मृतका दोनों रूममेट थी। दोनों किराए के कमरे में रहती थीं। पुलिस फरार अपराधी तथा मृतका के सिर की तलाश में जुटी है।

सऊदी भागने से पहले 'सलमान खान' को पुलिस ने दबोचा, जानिए क्या है पूरा मामला

PNB घोटाला: सीबीआई ने नीरव मोदी के करीबी सहयोगी सुभाष शंकर को हिरासत में लिया गया

चौक काली मंदिर के महंत पर युवक ने लगाया गंभीर आरोप, सुनकर सन्न रह गए अधिकारी

Related News