Mahindra XUV700 के विकल्प: इन विकल्पों को देखें

महिंद्रा XUV700 बाजार में एक लोकप्रिय एसयूवी है, लेकिन अगर आप अन्य विकल्पों की तलाश कर रहे हैं, तो कई विकल्प उपलब्ध हैं। 7-सीटर कारों की मांग बहुत अधिक है, और उन्हें परिवारों के लिए भी आदर्श माना जाता है। यहाँ महिंद्रा XUV700 के कुछ विकल्प दिए गए हैं:

टाटा सफारी: टाटा सफारी एक मशहूर कार है जो 25 सालों से बाजार में है। यह अपने सेगमेंट में एक बेहतर एसयूवी मानी जाती है और इसमें 6 एयरबैग और आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी ने इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 16.19 लाख रुपये रखी है।

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन: महिंद्रा स्कॉर्पियो एन एक और कार है जो XUV700 को टक्कर देती है। पिछले साल लॉन्च हुई यह कार अपने शानदार फीचर्स और परफॉर्मेंस के लिए चर्चा में रही है। यह दो इंजन ऑप्शन - 2.0 और 2.2 लीटर - के साथ आती है और इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 13.6 लाख रुपये है।

एमजी हेक्टर प्लस: एमजी हेक्टर प्लस एमजी मोटर इंडिया की एक कार है जो एक्सयूवी700 को टक्कर देती है। यह दो इंजन विकल्पों - 1451 सीसी और 1956 सीसी - के साथ आती है और डीजल और पेट्रोल दोनों वेरिएंट में उपलब्ध है। कंपनी ने इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 17.30 लाख रुपये रखी है।

हुंडई अल्काज़ार: हुंडई अल्काज़ार दक्षिण कोरियाई कार निर्माता हुंडई की 7-सीटर एसयूवी है। इसमें 1482 सीसी का इंजन है और यह 24.5 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने का दावा करती है। कंपनी ने इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 16.77 लाख रुपये रखी है। ये सभी कारें महिंद्रा XUV700 की कड़ी प्रतिस्पर्धी हैं और इनमें शानदार फीचर्स और परफॉर्मेंस दी गई है।

विश्व विजेताओं के ऐतिहासिक पल

बिना टिकट ट्रेन में सफर करने वाले लोगों से रेलवे ने 1 महीने में वसूले करोड़ों रूपये, राशि जानकर होगी हैरानी

Tata Punch जून 2024 में भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बनी

Related News