अमरावती में बड़ा सड़क हादसा, गहरी खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस

अमरावती: आज (23 सितंबर) महाराष्ट्र के अमरावती में एक बड़ी दुर्घटना हुई। अमरावती के मेलघाट इलाके में एक यात्री बस 30 फीट गहरी खाई में गिर गई। दुर्घटना के वक़्त बस में 50 यात्री मौजूद थे, जिन्हें चोटें आई हैं। खबर प्राप्त होने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है तथा घायल यात्रियों को बस से बाहर निकालकर नजदीकी चिकित्सालयों में भेजा जा रहा है।

यहां उल्लेखनीय है कि इस वर्ष मार्च में भी मेलघाट इलाके में एक दुर्घटना हुई थी, जब अमरावती से मध्य प्रदेश जा रही बस ने परतवाडा सेमाडोह घटांग मार्ग पर ड्राइवर के नियंत्रण खोने के कारण खाई में गिर गई थी। उस वक़्त बस में लगभग 40 यात्री सवार थे, जिसमें से तकरीबन 25 घायल हुए और एक नाबालिग सहित दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। महिलाओं की पहचान 65 वर्षीय इंदु समाधान गैंत्रे और 30 वर्षीय ललिता चिमोटे के रूप में हुई थी।

इसके अतिरिक्त, जुलाई में मेलघाट के हाई पॉइंट के पास एक निजी ट्रैवल्स की बस भी दुर्घटनाग्रस्त हुई थी। उस समय बस खटकली के पास खाई में गिर गई, जिसमें 22 यात्री घायल हुए, जिनमें से तीन की हालत गंभीर थी। यह बस अकोट से धारणी आ रही थी तथा अचानक चालक ने नियंत्रण खो दिया। घायलों को टेम्बु सोडा एवं अचलपुर के चिकित्सालयों में भर्ती कराया गया था।

'अगर मोबाइल में मिला चाइल्ड पोर्न..', सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला

MP में आर्मी ट्रेन को पलटाने की साजिश! पटरी पर रखे 10 डेटोनेटर, रेलवे अलर्ट

पिता ने 4 वर्षीय बेटे को उतारा मौत के घाट, चौंकाने वाली है वजह

Related News