'मुझे ब‍िग बॉस का होस्ट बना दो', बोली ये अदाकारा

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान की पूर्व प्रेमिका सोमी अली ने एक बार फिर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। सोमी ने सलमान के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की तथा यह भी खुलासा किया कि उन्होंने बिग बॉस के निर्माताओं से शो का होस्ट बनने की अपील की थी, लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं मिला।

अपने एक इंटरव्यू में सोमी ने कहा, “मेरे एक बोर्ड मेंबर ने बिग बॉस के निर्माताओं को लिखा था कि मुझे अनिल कपूर के साथ शो का होस्ट बनाया जाए। मैं इंडस्ट्री में उन्हें जानती हूं, उनके भाई को भी जानती हूं। मुझे लगा कि अनिल कपूर के साथ बिग बॉस होस्ट करना काफी मजेदार होगा। उनका IQ लेवल बहुत ऊँचा है, इसलिए मैंने सोचा कि अनिल कपूर के साथ को-होस्ट करने के लिए मैं परफेक्ट फिट रहूंगी। मेरे बोर्ड मेंबर ने भी बिग बॉस के निर्माताओं को संपर्क किया, लेकिन आज तक उनका कोई जवाब नहीं आया।”

सोमी ने आगे कहा, “मैं बिग बॉस में कभी कंटेस्टेंट नहीं बनना चाहती। मैं झूठ नहीं बोलती, क्योंकि मेरे पास इसका कोई कारण नहीं है।” सोमी ने यह भी पुष्टि की कि उन्हें बिग बॉस में कंटेस्टेंट के रूप में सम्मिलित होने के लिए कभी संपर्क नहीं किया गया है। बता दें कि ऐश्वर्या राय से पहले सलमान खान सोमी अली के साथ रिश्ते में थे। दोनों ने बहुत वक़्त तक एक-दूसरे को डेट किया, किन्तु फिर उनका ब्रेकअप हो गया।

जानिए क्या है ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच बढ़ती दूरियों का कारण?

इतनी बड़ी हो गई अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की बेटी, देखकर चौंके लोग

शराब पीकर आमिर खान ने की थी इस गाने की शूटिंग! एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Related News