'तारक मेहता...' की सोनू को लीगल नोटिस भेजेंगे मेकर्स, जानिए शो से जुड़े 5बड़े विवाद

टीवी का चर्चित कॉमेडी शो शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा अक्सर ख़बरों में रहता है। इस शो को दर्शक बेहद पसंद करते हैं तथा इतने लंबे समय से चलने के बाद भी इसकी टीआरपी कम नहीं हुई है। यह शो हमेशा टीआरपी चार्ट में बना रहता है। हालांकि, शो की तारीफ जितनी की जाती है, उतना ही विवाद भी इसके कलाकारों एवं प्रोड्यूसर को लेकर होता रहा है। अब हाल ही में शो में सोनू भिड़े की भूमिका निभाने वाली पलक सिंधवानी को लेकर विवाद उठ रहा है। आइए, आपको बताते हैं शो से जुड़े पांच बड़े विवादों के बारे में।

लेटेस्ट विवाद: लेटेस्ट विवाद की बात करें तो कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी पलक को लीगल नोटिस भेजने की तैयारी कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पलक ने प्रोडक्शन कंपनी से बिना मंजूरी के थर्ड पार्टी इंडोर्समेंट किया, जो कि उनके कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन है। हालांकि, पलक ने इन खबरों का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने निर्माताओं से बात की है तथा सोमवार को उनसे मिलने वाली हैं। पलक ने किसी भी लीगल नोटिस के मिलने की खबर को नकारा है।

जेनिफर मिस्त्री के आरोप: बीते वर्ष शो में मिसेज रोशन सोढ़ी की भूमिका निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री ने प्रोड्यूसर असित मोदी एवं प्रोडक्शन टीम पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने दावा किया कि असित मोदी ने उनका यौन उत्पीड़न किया एवं प्रोडक्शन टीम पर बदतमीजी का भी आरोप लगाया। जेनिफर के आरोपों से सनसनी मच गई थी, हालांकि असित मोदी ने इन आरोपों को खारिज कर दिया था।

गुरचरण सिंह के आरोप: शो में सोढ़ी की भूमिका निभाने वाले गुरचरण सिंह ने भी असित मोदी पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने दावा किया कि उन्हें बिना बताए शो से रिप्लेस कर दिया गया, जबकि वह शो की शुरुआत से ही इसका हिस्सा थे। गुरचरण ने बताया कि 2012 में कॉन्ट्रैक्ट की बात करने के दौरान उन्हें बिना सूचना दिए शो से बाहर कर दिया गया।

शैलेश लोढ़ा और असित मोदी का विवाद: शैलेश लोढ़ा का शो छोड़ना एक बड़ा टर्निंग प्वाइंट था। शैलेश, जो शो में तारक मेहता की भूमिका निभाते थे, ने बीते वर्ष अचानक शो छोड़ दिया। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि वह सब टीवी के एक अन्य शो में गेस्ट के तौर पर बुलाए गए थे, जो असित मोदी को पसंद नहीं आया। शैलेश ने दावा किया कि इस बात को लेकर असित मोदी ने गलत तरीके से बात की, फिर उन्होंने शो छोड़ दिया। शैलेश ने पैसे को लेकर केस किया, जिसके बाद असित मोदी को उन्हें एक करोड़ रुपये देने पड़े।

पैसों को लेकर विवाद: अंजलि भाभी का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता ने भी निर्माताओं पर पैसे नहीं देने का आरोप लगाया। नेहा ने कहा कि शो छोड़ने के दो वर्ष पश्चात् भी उन्हें भुगतान नहीं किया गया था। नेहा ने इस शो में लगभग 12 वर्षों तक काम किया।

प्रिया आहूजा का आरोप: प्रिया आहूजा, जो शो में रीटा रिपोर्टर की भूमिका निभाती थीं, ने आरोप लगाया कि शो के डायरेक्टर मालव से शादी के बाद उनके ट्रैक को कम कर दिया गया था। इस बारे में प्रिया ने प्रोडक्शन हाउस से बात की, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।

कपिल शर्मा ने रोहित शर्मा से पूछ लिया ऐसा सवाल, गदगद हुए सूर्या-अर्शदीप

शादी के 3 साल बाद मां बनने वाली है ये एक्ट्रेस, वायरल हुआ VIDEO

मोटापे से परेशान हुई मशहूर एक्ट्रेस, छलका दर्द

Related News