इस अभिनेता पर था मलाइका को क्रश

मलाइका अरोड़ा हमेशा से अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में रही हैं। उन्होंने 1998 में बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान से शादी की थी। 19 साल बाद, 2017 में दोनों का तलाक हो गया, लेकिन वो अपने बेटे अरहान की को-पेरेंटिंग कर रहे हैं। अरबाज से अलग होने के बाद, मलाइका और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप की खबरें चर्चा में आईं। दोनों ने 2019 में अपने रिश्ते की पुष्टि की थी। हालांकि, पिछले कुछ महीनों से उनके ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई हैं, लेकिन इस पर मलाइका या अर्जुन की तरफ से कोई पुष्टि नहीं हुई है।

चंकी पांडे पर था मलाइका का क्रश

अरबाज और अर्जुन से पहले, मलाइका अरोड़ा का एक और एक्टर पर बहुत बड़ा क्रश था। इस एक्टर का नाम है चंकी पांडे। मलाइका ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें चंकी पांडे पर क्रश था और वो उनके दीवाने थीं। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने कमरे में चंकी पांडे के पोस्टर तक लगाए हुए थे।

डांस शो पर हुआ खुलासा

मलाइका ने यह खुलासा एक डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के दौरान किया था, जिसे वह टैरेंस लुईस और गीता कपूर के साथ जज कर रही थीं। एक एपिसोड में जब शो के होस्ट मनीष पॉल ने बताया कि मलाइका, चंकी पांडे की बहुत बड़ी फैन हैं, तब उन्होंने खुद यह बात मानी। उन्होंने कहा, "जब मैं बड़ी हो रही थी, तब मेरे कमरे में टॉम क्रूज और चंकी पांडे दोनों के पोस्टर लगे हुए थे।"

चंकी के लिए दीवानगी

मलाइका ने यह भी बताया कि वो चंकी के इतने बड़े फैन थीं कि एक बार उन्होंने उनके जैसे हेयरस्टाइल के लिए सैलून तक का रुख किया था। उन्होंने और उनकी छोटी बहन अमृता अरोड़ा ने कई बार चंकी के घर पर ब्लैंक कॉल्स किए थे। कॉल करते वक्त वो सिर्फ ‘हाय चंकी’ कहती थीं और चंकी जवाब में मजाकिया अंदाज में 'हां स्वीटी, यह स्वीटी कौन है?' कहते थे। इस पर दोनों बहनें बहुत खुश हो जाती थीं। मलाइका ने यह भी कहा, "अब मुझे नेशनल टेलीविजन पर यह बात कबूल करनी पड़ रही है कि मेरा सबसे बड़ा क्रश चंकी पांडे थे।"

पत्नी जया को लेकर अमिताभ बच्चन को होती थी जलन? खुद किया खुलासा

वो 'शापित' बंगला जिसमें तबाह हो गई 3 बड़े स्टार्स की जिंदगी

दिन भर में 200 सिगरेट फूंक डालते थे अमिताभ बच्चन, इस कारण छोड़ दिया सब

Related News