अखिलेश के समर्थन में उतरीं ममता बनर्जी, भाजपा के साथ राहुल-ओवैसी पर भी साधा निशाना

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और TMC सुप्रीमो ममता बनर्जी उत्तर प्रदेश प्रवास पर हैं, जहां दूसरे दिन उन्होंने समाजवादी पार्टी दफ्तर में अखिलेश यादव के साथ एक संयुक्त प्रेस वार्ता को संबोधित किया। इस दौरान ममता बनर्जी ने योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। TMC सुप्रीमो ने कहा कि हाथरस की घटना, उन्नाव का मामला और कोरोना काल के दौरान उत्तर प्रदेश में गंगा में फेंके गए शवों के लिए जिम्मेदार लोगों को इतिहास कभी माफ नहीं करेगा।

ममता बनर्जी ने आगे कहा कि, 'योगी जी, जब ये सब हो रहा था, तब आप कहां थे? योगी जी को यूपी की जनता से माफी मांगनी चाहिए।' TMC सुप्रीमो ने कहा कि, 'मैं आप सभी से समाजवादी पार्टी का समर्थन करने और उन्हें विजयी बनाने और भाजपा को हराने का अनुरोध करती हूं। भाजपा द्वारा किए गए झूठे वादों के झांसे में न आएं।' सीएम ममता ने कहा कि वह 3 मार्च को वाराणसी भी जाएंगी। 

ममता बनर्जी ने आगे कहा कि अगर देश को आज भाजपा से बचाना है, तो अखिलेश यादव का समर्थन करना है। ममता बनर्जी ने इस दौरान, इशारों-इशारों में राहुल गांधी और असदुद्दीन ओवैसी पर भी हमला बोला।  उन्होंने कहा कि चुनाव के पहले, कोई दिल्ली बैठा रहता है और कोई हैदराबाद में बैठा रहता है, मगर चुनाव आते ही वोट के लिए चले आते हैं। ऐसे लोगों को वोट देकर अपना वोट व्यर्थ नहीं करना है।

'गुजरात में रहते समय कांग्रेस ने मुझपर क्या-क्या जुल्म किए, भूल नहीं सकता..', सदन में गरजे पीएम मोदी

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

'अगर शिक्षा के लिए हिजाब जरुरी, तो कांग्रेस शासित राज्यों में इसे अनिवार्य कर दें राहुल गांधी'

Related News