शख्स ने अनमैरिड महिलाओं को बताया बोझ, अमिताभ बच्चन ने लगाई क्लास

मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन के शो "कौन बनेगा करोड़पति" को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। अब इस शो का 16वां सीजन आ रहा है। इस शो की विशेषता यह है कि दर्शकों को न सिर्फ ज्ञान प्राप्त होता है, बल्कि अमिताभ बच्चन वास्तविक जीवन की कुछ महत्वपूर्ण सीख भी देते हैं। हाल ही में, एक प्रतियोगी ने अनमैरिड महिलाओं को बोझ कहा, जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने उनकी क्लास लगा दी।

दरअसल, कृष्णा सेलुकर नामक कंटेस्टेंट ने शो में कहा कि इंजीनियरिंग करने के पश्चात् भी कोविड के दौरान उनकी नौकरी चली गई। उन्होंने अपनी स्थिति की तुलना अनमैरिड महिलाओं से की और कहा कि यदि मैं कहूं कि बिना शादी की लड़की घरवालों पर बोझ होती है, तो एक उम्र होने के बाद बेरोजगार लड़का भी उतना ही बोझ होता है। अमिताभ बच्चन ने बीच में ही उन्हें टोकते हुए समझाया कि महिलाएं कभी भी बोझ नहीं होतीं। उन्होंने कहा, "एक बात बताएं, लड़की कभी भी बोझ नहीं बन सकती। महिलाएं बहुत बड़ी शान होती हैं।"

बता दें कि अमिताभ बच्चन इस शो को वर्ष 2000 से होस्ट कर रहे हैं। इस सीजन के पहले एपिसोड में अमिताभ बच्चन बहुत भावुक हो गए। उन्होंने कहा, "यह इस सीजन का पहला एपिसोड है और आज मेरे पास शब्द नहीं हैं। मैं इस देश के लोगों का धन्यवाद कहना चाहूंगा जिन्होंने कौन बनेगा करोड़पति शो को इतना प्यार दिया है। यह स्टेज आपका है, यह गेम आपका है, और यह सीजन भी आपका है।"

एक गलती के चलते अनुपमा से कटा इस मशहूर एक्टर का पत्ता

'तारक मेहता...' शो छोड़ने जा रहा है ये एक्टर! नाम जानकर उड़ जाएंगे होश

TV का ये मशहूर एक्टर लेगा बिग बॉस में एंट्री, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

Related News