शख्स ने पत्नी और दो बच्चों को दी दर्दनाक मौत, इलाके में मची सनसनी

पटना: बिहार के आरा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहाँ एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो बच्चों का बेरहमी से क़त्ल कर दिया। घटना की खबर प्राप्त होने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर चिकित्सालय भेज दिया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया तथा मामले की आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह मामला अजीमाबाद थाना क्षेत्र के मिल्की गांव का है। यहां एक व्यक्ति ने पत्नी से झगड़े के पश्चात गुस्से में आकर धारदार हथियार से पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया। फिर उसने अपनी बेटी और दुधमुंहे बेटे की भी बेरहमी से हत्या कर दी तथा फिर वहां से फरार हो गया। घटना के बारे में सुनकर गांव और आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया है। ग्रामीणों की सूचना पर पीरो SDPO राहुल कुमार सिंह और अजीमाबाद थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा तहकीकात आरम्भ की। पुलिस ने एफएसएल टीम को भी बुलाया, जिसने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। 

पुलिस ने बताया, मृतक लोगों में मिल्की गांव निवासी लालू यादव की 35 वर्षीय पत्नी सीमा देवी, 8 वर्षीय बेटी सौम्या कुमारी और 10 माह का नवजात बेटा दीदवंत कुमार सम्मिलित हैं। SDPO राहुल सिंह ने बताया कि आरोपी पति ने सुबह अपनी पत्नी से विवाद के बाद गुस्से में आकर खंती (धारदार हथियार) से पत्नी की हत्या कर दी। उसने इतनी बेरहमी से हत्या की कि सिर को धड़ से अलग कर दिया। फिर उसने एक-एक कर दोनों बच्चों की भी हत्या कर दी। खबर प्राप्त होते ही पुलिस ने भाग रहे आरोपी लालू यादव को गिरफ्तार कर लिया।

ममता बनर्जी से बातचीत को नहीं पहुंचे डॉक्टर्स, SC की डेडलाइन भी हुई खत्म

दूकान आई मुस्लिम औरतों ने तोड़ी गणेश जी की मूर्तियाँ, लाइमा शेख-रुबिका पठान गिरफ्तार

इंदौर में हुआ लुटेरी दुल्हन गैंग का पर्दाफाश, लोगों को ऐसे लगाती थी चूना

Related News