वीडियो से हुआ घिनौनी करतूत का खुलासा

बेंगलुरु : 22 वर्षीय लड़की को सरेआम किडनैप कर बलात्कार करने का मनला सामने आया है. इस घटना का खुलासा सोमवार को सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद हुआ. पीड़िता ने आरोप लगाया की उसके बार-बार मदद के लिए गुहार लगाने पर भी कोई उसे बचाने नहीं आया. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है.

जानकारी के मुताबिक, मणिपुर की रहने वाली है पीड़िता यहां एक ब्यूटी पार्लर में काम करती है. वह पिछली 23 अप्रैल की रात 10 बजे ऑफिस से अपने पेईंग गेस्ट हाउस लौटी थी. वीडियो से पता चला की पीड़िता पीजी के बाहर किसी से फोन पर बात कर रही थी. इसी दौरान आरोपी ने उसे किडनैप कर लिया. इसके बाद वह आरोपी उस लड़की को पास की एक बिल्डिंग में ले गया. जहां उसने लड़की के साथ छेड़छाड़ की और बलात्कार करने का प्रयास किया. इस दौरान लड़की मदद के लिए चिल्लाई भी, लेकिन कोई बचाने नहीं आया. लड़की ने शोर मचाया और आरोपी का हाथ काट लिया जिसकी वजह से आरोपी फरार हो गया.

पुलिस का कहना है कि पीड़ित लड़की ने मामले की शिकायत दर्ज नहीं की, लेकिन जो फुटेज सामने आई है, उसके आधार पर पुलिस कार्यवाही कर रही है. मीडिया से चर्चा करते हुए लड़की ने बताया, एक आदमी ने मुझे पीछे से पकड़ लिया. मैं मदद के लिए चिल्लाई, लेकिन कोई नहीं आया.उस समय मेरे आसपास 4-5 लोग थे, वो सिर्फ देखते रहे. जब आरोपी मुझे खींचकर बिल्डिंग में ले गया. उसने मेरे साथ बलात्कार करने की कोशिश की. मैंने हिम्मत दिखाई और उसके हाथ को काटकर वहां से भाग निकली.

Related News