डेटिंग ऐप पर हैं कई सारे सेलेब्स, इस मशहूर अदाकारा ने किया खुलासा

जानी मानी बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने खुलासा किया है कि वह एक डेटिंग ऐप, राया, पर मौजूद हैं। इसके अतिरिक्त, उन्होंने यह भी दावा किया कि इस ऐप पर कई अन्य सेलेब्रिटीज भी हैं तथा उन्होंने इनमें से कुछ नामों का जिक्र भी किया है। उर्वशी ने यह जानकारी तब साझा की जब सोशल मीडिया पर कुछ स्टार्स की डेटिंग ऐप प्रोफाइल्स पहले से ही वायरल हो रही थीं।

अपने एक इंटरव्यू के चलते उर्वशी ने कहा, "मैं राया (डेटिंग ऐप) पर हूं, लेकिन सिर्फ दोस्तों के लिए, किसी और उद्देश्य से नहीं। ऋतिक भी राया पर हैं। मैंने आदित्य रॉय कपूर को भी ऐप पर देखा है। राया पर और भी कई सेलेब्रिटीज हैं।" जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने इन सेलेब्रिटीज को राइट स्वाइप किया है, तो उर्वशी ने जवाब दिया, "मेरे पास पहले से ही उनके नंबर हैं, मुझे राइट स्वाइप करने की क्या आवश्यकता है? यदि मुझे उनसे मिलना होगा और उनके पास समय होगा, तो हम यूं ही मिल लेंगे। और हां, राया पर सेलेब्रिटीज को रिक्वेस्ट भेजने के लिए फीस भी देनी पड़ती है।"

सोशल मीडिया पर ऋतिक, अर्जुन कपूर एवं आदित्य रॉय कपूर की डेटिंग प्रोफाइल्स वायरल हो रही हैं। ऋतिक के बायो में लिखा है, "अभिनेता/निर्माता/उद्यमी", जबकि अर्जुन एवं आदित्य के प्रोफाइल्स में केवल 'अभिनेता' लिखा हुआ है। वही बात यदि इन तीनों की लव लाइफ की करें, तो ऋतिक सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। वहीं, आदित्य एवं अर्जुन क्रमशः अनन्या पांडे और मलाइका अरोड़ा को डेट कर रहे थे, हालांकि, कथित तौर पर दोनों का ब्रेकअप हो चुका है तथा अब वे सिंगल हैं।

रिलीज हुआ ‘भूल भुलैया 3’ का टीजर, तीन गुना बढ़ी मंजुलिका की ताकत

जूनियर NTR ने 7 साल पहले ही तोड़ दिया था सलमान खान का ये रिकॉर्ड

'उम्मीद नहीं थी गटर के लेवल तक गिर जाएंगे', सोनू निगम पर भड़की ये अदाकारा

Related News