विधवा भाभी से शादी करना देवर को पड़ा भारी, परिजनों ने दे डाली ये सजा

वैशाली: बिहार के वैशाली जिले के साइन गांव में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है, जिसके पीछे की वजह उसकी विधवा भाभी से शादी करना बताया जा रहा है। चौंकाने वाली बात ये है कि शख्स को मारने वाले उसके अपने ही घरवाले हैं, जिन्होंने शख्स की बेरहमी से हत्या करके उसे बागीचे में फेंक दिया. शख्स के शव की खबर जब युवक के ससुरालवालों को मिली तो वो सभी तुरंत बेटी के घर जा पहुंचे तथा पुलिस को घटना के बारे में बताया. 

मृतक के ससुरालवालों का कहना है कि उसने खुद से फांसी लगाकर अपनी जान ली है, जबकि ससुरालवालों का आरोप है कि मृतक के परिजनों ने ही उसकी हत्या करके शव को बागीचे में फेंक दिया. घटना वैशाली जिले के बेलसर थाना के साइन गांव की है. मृतक साईन गांव का रहने वाला था. उसका नाम राम कुमार महतो है. राम की शादी मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी के किशुनपुर मोहनी गांव में हुई थी. राजकिशोर सिंह ने अपनी बेटी नीतू की शादी 8 वर्ष पहले राम से की थी. मृतक के साले विकास कुमार ने बताया कि बहनोई की सड़क दुर्घटना में 10 वर्ष पहले मौत हो गई थी. भाई के मौत के पश्चात् राम ने अपनी विधवा भाभी से शादी कर ली थी.

पति की मौत के बाद नीतू के पास इतना बड़ा जीवन गुजारने के लिए कोई जीवनसाथी नहीं था. दो वर्ष वो ससुराल में ही रही. ऐसे में राम ने ही अपनी भाभी से शादी कर ली, मगर राम और नीतू की शादी से राम के घरवाले खुश नहीं थे. घरवाले बात-बात पर दोनों को ताने देते रहते तथा परेशान करने की कोई कसर नहीं छोड़ते थे. पति-पत्नी के साथ घर वाले मारपीट भी किया करते थे. परिजनों की प्रताड़ना से परेशान होकर राम ने पत्नी को मायके में रहने के लिए भेज दिया तथा खुद नेपाल में मजदूरी करने चला गया था. घटना के 2 दिन पहले राम अपने घर आया था. मृतक एवं उसके परिजनों के बीच किसी बात को लेकर जमकर लड़ाई हुई. राम के ससुरालवालों का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है. पुलिस इस मामले में तहकीकात कर रही है. मृतक के परिजनों ने बताया कि वह ससुराल में ही रहता था. उसने स्वंय फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली है. इस सिलसिले में थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि हत्या है या आत्महत्या इसकी तहकीकात की जा रही हैं.

हुड़दंगियों के आतंक के बाद अपने हक़ के लिए सड़कों पर उतरे हिन्दू

वायुसेना में 10वीं, 12वीं पास के लिए निकली नौकरियां, फटाफट कर लें आवेदन

विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ ने मचाई धूम, तीसरे हफ्ते में भी बरकरार है रफ्तार

Related News