टॉफ़ी दूंगा.. कहकर मस्जिद में बुलाया, मौलवी असजद ने किया 5 वर्षीय बच्ची का बलात्कार

जयपुर: राजस्थान के अलवर जिले में 5 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ बलात्कार किए जाने का हैरान किए जाने वाला मामला सामने आया है। रेप का आरोप एक मस्जिद के मौलवी असजद खान पर लगा है। असजद खान ने पीड़िता को टॉफी की लालच देकर मस्जिद के अंदर बुलाया था। घटना रविवार (22 सितंबर 2024) की है। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद केस दर्ज करके मौलवी को अरेस्ट कर लिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना अलवर जिले के अंतर्गत आने वाले थानाक्षेत्र राजगढ़ की है। यहाँ रविवार को 5 वर्षीय मासूम की माँ ने पुलिस में तहरीर दी। शिकायत में बताया गया है कि उनके घर के ठीक सामने एक मस्जिद है।

 

रविवार की सुबह बच्ची घर के बाहर इसी मस्जिद के नजदीक खेल रही थी, और बाकी लोग घर में अपना काम कर रहे थे। इसी बीच मस्जिद में से मौलवी असजद खान ने बच्ची को टॉफी खिलाने के बहाने भीतर बुलाया। मस्जिद के अंदर मौलवी पीड़िता से दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। जब बच्ची दर्द से चीखने लगी, तो यह आवाज उनकी माँ तक पहुँची, क्योंकि उनका घर सामने ही था। पीड़िता की माँ आवाज़ का पीछा करते हुए मस्जिद में पहुँची, तो वहाँ मौलवी उनकी बेटी से दुष्कर्म कर रहा था। पीड़िता की माँ को देखते ही मौलवी वहाँ से फरार हो गया। बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया हैं और उसकी फ़िलहाल गंभीर है। वहीं, पीड़िता की माँ ने पुलिस में तहरीर देते हुए मौलवी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की माँग की। 

रिपोर्ट के अनुसार, मौलवी असजद खान मूल रुप से राजस्थान के भरतपुर का निवासी है। स्थानीय लोगों ने बताया कि, वो अलवर की इस मस्जिद में बीते 2 वर्षों से रह रहा है। पुलिस ने असजद खान के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित भारतीय न्याय संहिता (BNS) की अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। आरोपित की तलाश के लिए टीमों का गठन किया गया और दबिश दी गई। आखिरकार पुलिस को कामयाबी मिली और 22 सितंबर (रविवार) को ही मौलवी असजद खान को पकड़ लिया गया। पुलिस इस मामले में जाँच व अन्य आवश्यक कानूनी कार्रवाई कर रही है।

चलती बस में कंडक्टर ने किया महिला का रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रात भर पिता ने की दरिंदगी, सुबह होते ही थाने पहुंची पीड़िता और फिर...

चिकन में कम था नमक तो भड़की बेगम, कर डाली शौहर की हत्या

Related News