मेहनाज ने अपने भाई के साथ मिलकर प्रेमी को मार डाला, सिर थैले में डालकर...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है, जहाँ एक छात्रा मेहनाज ने अपने भाई सद्दाम और उसके दोस्त रिजवान के साथ मिलकर अपने प्रेमी सोनू की हत्या कर दी। हत्या के बाद सोनू का सिर, धड़ से अलग कर दिया गया, जिसे मेहनाज ने एक थैले में रखकर आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने जांच करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और सिर के अवशेष भी बरामद किए हैं।

रामपुर की ITI छात्रा मेहनाज ने पुलिस को बताया कि सोनू उसे लगातार परेशान कर रहा था। उसने यह बात अपने भाई सद्दाम को बताई, जिसके बाद उन्होंने सोनू की हत्या की योजना बनाई। मेहनाज ने कहा कि उन्होंने सोनू का गला काटकर सिर अलग किया, उसके कपड़े उतार दिए ताकि उसकी पहचान न हो सके, और फिर सिर को मुरादाबाद से करीब 2 किलोमीटर दूर डंपिंग ग्राउंड में फेंक दिया। यह घटना 11 सितंबर को रामपुर के थाना सैफनी क्षेत्र के एक गन्ने के खेत में हुई, जहाँ एक बिना सिर का शव मिला। शव पर कपड़े भी नहीं थे। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने धड़ को जब्त कर लिया और सिर की तलाश शुरू कर दी। शव को मोर्चरी में रखकर आसपास के थानों में सूचना भेजी गई कि कोई युवक गुमशुदा तो नहीं है।

12 सितंबर को पुलिस को जानकारी मिली कि मुरादाबाद के सोनू नामक युवक 9 सितंबर से लापता है। उसके पिता साबिर को शव दिखाने पर उन्होंने उसकी पहचान अपने बेटे सोनू के रूप में की। पुलिस ने सोनू का कॉल डिटेल निकालने पर मेहनाज का नाम पाया। पूछताछ के दौरान, मेहनाज और उसके भाई सद्दाम ने अपराध स्वीकार कर लिया।

सद्दाम ने बताया कि उसकी बहन मेहनाज को सोनू लगातार परेशान कर रहा था और धमकी दे रहा था कि वह उसके कुछ फोटो वायरल कर देगा। इसके बाद, मेहनाज ने सद्दाम से सोनू की हत्या करने की बात कही। हत्या के दिन, मेहनाज ने सोनू को फोन करके बुलाया और गन्ने के खेत में ले गई। वहाँ सद्दाम ने सोनू की गर्दन धड़ से अलग कर दी, और तीनों ने मिलकर शव को खेत में फेंक दिया। सिर, चप्पल और मोबाइल को थैले में रखकर सैफनी के डंपिंग ग्राउंड में जला दिया। अभी तक की जांच में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की छानबीन जारी है।

‘मुझे या तो उन्हें गोली मार दो…’, गैंगरेप पीड़िता ने पुलिस से की ये डिमांड

घर लौट रही नर्स को युवक ने मारी गोली, चौंकाने वाली है वजह

15 वर्षीय लड़की का 6 नाबालिग लड़कों ने किया गैंगरेप, चौंकाने वाला है मामला

Related News