अपनी होने वाली दुल्हनिया के लिए मीका सिंह ने खरीदा महंगा तोहफा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'मीका दी वोटी' (Mika Di Vohti) को लेकर गायक मीका सिंह (Mika Singh) इन दिनों चर्चाओं में छाए हुए हैं। इस शो में वो अपने जीवनसाथी की तलाश करते हुए नजर आएँगे। नेशनल टीवी पर गायक अब शादी रचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं तथा इसकी तैयारी भी अब पूरी हो चुकी है। कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक की लड़कियां मीका सिंह के स्वयंवर में दिखाई देने वाली हैं। अपने अनूठे और महंगे शौकों के लिए मीका सिंह जाने जाते हैं। 

वही ऐसे में मीका ने अपनी होने वाली दुल्हनिया के लिए भी महंगा गिफ्ट खरीदा है। मीका दी वोटी (Mika Di Vohti) में गायक अपनी दुल्हनिया चुनेंगे, उस दुल्हनिया को 7 करोड़ के हीरों के हार से सजाया जाएगा। मीका (Mika) चाहते हैं कि वो अपनी दुल्हनिया को तोहफे के तौर पर सबसे महंगा डायमंड सेट देना चाहते हैं। स्वयं मीका (Mika) लग्जरी जिंदगी जीते हैं तथा वो चाहते हैं कि उनकी दुल्हन भी क्वीन की भांति जिंदगी जीए। मीका (Mika) की तरफ से ये अपनी भावी दुल्हन के प्रति सबसे प्यारा तथा महंगा इशारा है। 

कहा जा रहा है कि मीका सिंह ने इस हार को विदेश से मंगवाया है, जिसका दाम 7 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। स्वयं को एक जीवन साथी तलाशने की दिशा में मीका सिंह (Mika Singh) ने कदम उठाने का निर्णय लिया है। ऐसे में आशा की जा रही है कि मीका (Mika) को अपना सर्वश्रेष्ठ मैच मिल जाए। अपनी पत्नी की तलाश के लिए मीका सिंह (Mika Singh) स्वयं को पूरी तरह से तैयार कर चुके हैं।

कैमरे के सामने नहाती नजर आईं ये मशहूर अदाकारा, वीडियो देख मदहोश हुए लोग

इंटरनेट पर छाई रुबीना दिलैक की तस्वीरें, लुक देख बढ़ी फैंस के दिलों की धड़कनें

ब्लैक ट्रांसपेरेंट जंपसूट पहन हिना खान ने ढाया कहर, तस्वीर देख फैंस हुए दीवाने

Related News