मिर्जापुर सीजन 3 अब प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग: यहां मुफ्त में देखने का तरीका बताया गया है!

मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे प्रशंसकों का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है! वेब सीरीज अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। इस सीजन में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी और विजय वर्मा फिर से एक्शन में हैं। मिर्जापुर सीजन 3 साल के सबसे चर्चित शो में से एक है और तमाम चर्चाओं के बीच आखिरकार यह रिलीज हो ही गया। तो, अगर आप प्राइम वीडियो पर मिर्जापुर सीजन 3 को मुफ्त में देखना चाहते हैं, तो आप सही जगह पर हैं! ऐसा करने के तरीके के बारे में यहां चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका दी गई है।

Amazon Prime Video नए उपयोगकर्ताओं के लिए एक महीने का निःशुल्क परीक्षण प्रदान करता है। इस ऑफ़र का लाभ उठाने के लिए, आपको अपने Amazon खाते में अपना क्रेडिट कार्ड विवरण जोड़ना होगा।

हालाँकि, ध्यान रखें कि आप निःशुल्क परीक्षण के लिए अमेज़न कॉर्पोरेट क्रेडिट, चेकिंग अकाउंट, प्रीपेड क्रेडिट कार्ड या अन्य ऐसे तरीकों का उपयोग नहीं कर सकते।

यदि आप मौजूदा उपयोगकर्ता हैं, तो आप मिर्जापुर सीजन 3 देखने के लिए इन चरणों का पालन कर सकते हैं:

1. अपने डिवाइस पर प्राइम वीडियो ऐप इंस्टॉल करें। 2. अपनी पसंदीदा सदस्यता योजना चुनें और भुगतान करें। 3. भुगतान के बाद, सर्च बार में मिर्जापुर 3 खोजें। 4. अपना पसंदीदा स्नैक लें, प्ले बटन पर क्लिक करें और अपने दोस्तों या प्रियजनों के साथ शो का आनंद लें!

जो लोग इस सीरीज़ से नए हैं, उनके लिए बता दें कि मिर्जापुर उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर शहर पर राज करने वाले माफिया डॉन अखंडानंद त्रिपाठी के जीवन पर आधारित है। कहानी तब मोड़ लेती है जब उसके बेटे मुन्ना की मौत के बाद सत्ता संघर्ष शुरू हो जाता है और गुड्डू, बीना त्रिपाठी की मदद से सत्ता की बागडोर अपने हाथ में ले लेता है। हालाँकि, जैसा कि ट्रेलर से पता चलता है, चीजें वैसी नहीं होतीं जैसी दिखती हैं और सत्ता की लालसा सबसे चालाक व्यक्तियों को भी अंधा कर सकती है।

मिर्जापुर का पहला सीजन 2018 में रिलीज हुआ था, उसके बाद दूसरा और तीसरा सीजन भी रिलीज हुआ। शो का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है, जिसके संस्थापक रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं, जो विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो के लिए है।

एक साथ नजर आएँगे बॉबी देओल और आलिया भट्ट, टीजर देख झूमे फैंस

विक्की कौशल का डांस देख सलमान खान ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

इस फिल्म के लिए सलमान खान ने नहीं ली थी कोई फीस, नाम जानकर होगी हैरानी

Related News