मिशन मंगल-बाटला हाउस की कमाई खा गई 'साहो', जानिए अब तक का कलेक्शन

सुपरस्टार अक्षय कुमार की मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की बाटला हाउस रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस जमकर कमाई करने में जुटी हुई हैं. एक-दूसरे से क्लैश के बाद भी दोनों ही फिल्मों को ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. हालांकि अब प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. साहो फिल्म के रिलीज के बाद ऐसा माना जा रहा है कि इससे फिल्म बाटला हाउस और मिशन मंगल की कमाई में भी गिरावट आई है.

फिल्म साहो को हिंदी, तमिल, मलयालम और तेलुगू में कुल 4 भाषा में रिलीज किया गया है और अब इस फिल्म के ओपनिंग डे के कलेक्शन भी सामने आ चुके हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने सभी भाषाओं में कुल-मिलाकर 60-70 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है.

मिशन मंगल की बात की जाए तो यह फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने की ओर तेजी से बढ़ रही है. फिल्म मिशन मंगल द्वारा शुक्रवार को 1-2.5 करोड़ रुपये की कमाई की गई है. वहीं इसके साथ ही फिल्म द्वारा इस तरह से अब तक 180 करोड़ रुपये कमा लिए गए है. वहीं बाटला हाउस की बात करें तो बाटला हाउस 100 करोड़ के काफी करीब है. यह फिल्म अब तक करीब 94 करोड़ रुपये की कमाई करने में कामयाब रही है.

 

कपूर परिवार के लिए बेहद ख़ास है सोनम, पहली बार बताया खुद के नाम का मतलब

VIDEO : हरे सूट में सपना ने जीता दिल, गोलियों की आवाज से गूंजा स्टेज

दबंग 3 : वीडियो के बाद अब लीक हुई सलमान की फोटो, दिल जीत लेगा राजस्थानी अंदाज

VIDEO : रानू मंडल की आवाज सुन रोने लगे सलमान खान, लेकिन हकीकत जान...'

Related News