मिथुन चक्रवर्ती ने पढ़ी बहु की कुंडली, बताया भविष्य

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' में काव्या की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री मदालसा शर्मा ने हाल ही में अपनी शादी और ससुर मिथुन चक्रवर्ती के बारे में बातचीत की है। मदालसा ने सीनियर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती, उर्फ मिमोह, से शादी की है। उन्होंने बताया कि उनका रिश्ता मिमोह के साथ कैसे शुरू हुआ।

एक इंटरव्यू के दौरान, मदालसा ने अपनी और मिमोह की पहली मुलाकात के बारे में बताया। उन्होंने कहा, "हम पहली बार मेरी मां की फिल्मों के म्यूजिक लॉन्च पर मिले थे। उसके बाद हम संपर्क में रहे। ऐसा नहीं था कि हम डेट कर रहे थे; मैं तब 16-17 साल की थी। तकरीबन 7 वर्ष पश्चात्, जब मैं न्यूयॉर्क में थी, मैंने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर एक फोटो पोस्ट की, जिसे मिमोह ने देखा एवं मुझे मैसेज किया। उन्होंने मेरे वर्क प्लान के बारे में पूछा तथा फिर बताया कि उनके पिता कुंडली पढ़ने में अच्छे हैं और मेरा भविष्य बता सकते हैं। मैंने उन्हें अपनी बर्थ डिटेल्स दे दीं।"

मदालसा ने आगे बताया कि मिमोह के पिता ने उनके भविष्य के बारे में बताया और मिमोह ने जानबूझकर कहा कि यदि हम साथ रहते हैं, तो हमारी खूब बनती है। इस प्रकार उनकी कहानी की शुरुआत हुई। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने मेरे भारत आने के बाद मिलने का फैसला किया। उन्होंने कहा, मुझे लगता है यह हमारी किस्मत थी। मिलने के एक हफ्ते बाद हमारी सगाई हुई, और फिर छह महीने में शादी हो गई। मदालसा ने यह भी बताया कि उनके पिता एवं मिथुन चक्रवर्ती FTII में साथ पढ़े थे तथा फिल्म 'तेरे प्यार में' में दोनों ने बतौर डायरेक्टर और एक्टर काम भी किया था। जब दोनों को मदालसा एवं मिमोह के रिश्ते के बारे में पता चला, तो वे बेहद खुश हुए। इसलिए, मदालसा अपनी शादी को लव कम अरेंज मैरिज मानती हैं।

'गिर सकती है तेलंगाना सरकार..', रेवंत रेड्डी को घेरते हुए ऐसा क्यों बोले केंद्रीय मंत्री?

रुपाली गांगुली ने की बुराई तो दुखी हुई मदालसा, बोली- 'मैंने क्या बुरा किया?'

मदालसा शर्मा ने बताया कास्टिंग काउच करने वाले पूछते हैं क्या सवाल?

Related News