अपनी माँ का बलात्कार करने वाले मोहम्मद आबिद को उम्रकैद, कोर्ट में हुआ सनसनीखेज खुलासा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहाँ एक व्यक्ति को अपनी विधवा मां के साथ बलात्कार करने के जुर्म में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में व्यक्ति को पुलिस हिरासत में, हथकड़ी लगाए और सजा सुनाए जाने के बाद बुलंदशहर कोर्ट से बाहर ले जाते हुए दिखाया गया है।

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में बताया गया है कि कोर्ट ने इस अपराध के लिए व्यक्ति को आजीवन कारावास की सज़ा सुनाई है। पीड़ित माँ ने बताया था कि उसका बेटा चाहता था कि उसके पति की मृत्यु के बाद वह उसके साथ पत्नी के रूप में रहे। पीड़िता के बयान में कहा गया है कि, "मेरे शौहर के इंतकाल के बाद, मेरा बेटा चाहता था कि मैं उसकी बीवी बनकर रहूँ।" यह घटना कथित तौर पर 16 जनवरी, 2023 को हुई थी। 

 

बुलंदशहर फास्ट ट्रैक कोर्ट ने आरोपी मोहम्मद आबिद को इस अपराध के लिए सज़ा सुनाई है और उस पर 50 हज़ार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है। जज वरुण निगम ने यह फ़ैसला सुनाया और इस फ़ैसले को लोगों ने भी सराहा। घटना 16 जनवरी 2023 की है, जब आरोपी की मां जंगल में चारा लेने गई थी और उसके बेटे ने यह जघन्य कृत्य किया। बाद में पीड़िता ने अपने छोटे बेटे को घटना की जानकारी दी। छोटे बेटे ने बुलंदशहर कोतवाली देहात थाने में अपने भाई के खिलाफ FIR दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने मोहम्मद आबिद को गिरफ्तार कर लिया। 

AGDC क्राइम विजय कुमार ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट और पीड़िता की गवाही के आधार पर कोर्ट ने उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। अदालत में पीड़िता ने बताया कि शौहर के इंतकाल के बाद उसका बेटा चाहता था कि वह उसके साथ बीवी जैसी रहे। उसने अपने बेटे को समझाने की कई बार कोशिश की। पुलिस जांच और सरकारी कानूनी टीम के सहयोग की बदौलत महज 19 महीने में ही उसे सजा मिल पाई।

सपा में कितने अपराधी? रेप-किडनैपिंग-फर्जी डिग्री के बाद नकली नोटों संग पकड़ाए 'सपा' नेता

ढाबे पर लड़की का गैंगरेप, फिर ट्रक ड्राइवर को बेचने जा रहे थे आरोपी और....

बेइज्जती का बदला लेने के लिए छात्रा को झाड़ियों में ले गए दरिंदे और फिर...

Related News