वाराणसी एयरपोर्ट पर एयर होस्टेस से छेड़छाड़ करने लगा मोहम्मद अदनान, हुआ गिरफ्तार

वाराणसी:  वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक एयर होस्टेस से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। आरोपी मोहम्मद अदनान वाराणसी से हैदराबाद जा रहा था और उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उसकी हरकतों की वजह से विमान के रवाना होने में करीब 1 घंटे 20 मिनट की देरी हुई।

घटना 30 अगस्त 2024 को वाराणसी के फूलपुर थाना क्षेत्र में हुई। हैदराबाद निवासी अदनान, जो व्यवसाय के लिए आजमगढ़ में था, सुबह 7:30 बजे हैदराबाद जाने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट में सवार होने वाला था। रिपोर्ट के अनुसार, अदनान ने फ्लाइट में सवार एक महिला क्रू मेंबर से छेड़छाड़ शुरू कर दी। शुरुआत में, पीड़िता ने अदनान के व्यवहार को नज़रअंदाज़ करने की कोशिश की। हालाँकि, जब वह लगातार ऐसा करता रहा, तो उसने सुरक्षा अधिकारी को घटना की सूचना दी। उसकी शिकायत के बाद, अदनान को विमान से उतार दिया गया। नतीजतन, सुबह 7:30 बजे रवाना होने वाली फ्लाइट में देरी हुई और आखिरकार सुबह 8:50 बजे उड़ान भरी गई।

एयर इंडिया एक्सप्रेस के सुरक्षा अधिकारी शशिकांत ने अदनान के दुर्व्यवहार के बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस की एक टीम तुरंत पहुंची, अदनान को हिरासत में लिया और भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 79 के तहत एफआईआर दर्ज की। डीसीपी गोमती जोन के अनुसार, आरोपी को अदालत में पेश किया गया है और जांच जारी है।

TMC के गुंडों ने 13 छात्राओं को बाथरूम में किया कैद, चौंकाने वाली है वजह

चुनाव आयोग ने मानी बिश्नोई समाज की मांग, हरियाणा में मतदान की तारीख बदली

त्रिपुरा में अवैध प्रवेश के आरोप में सात विदेशी नागरिक गिरफ्तार

Related News