शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' नए सिरे से हो सकता है शुरू

टीवी प्रोड्यूसर्स को हाल ही में महाराष्ट्र सरकार की ओर से शूटिंग शुरु करने की अनुमति मिली है। इसके अलावा बीते 19 मार्च से टीवी सीरियल्स की शूटिंग ठप्प पड़ी हुई थी, जिसके चलते इंडस्ट्री को काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है। इसके अलावा सरकार द्वारा मिली अनुमति के बाद जल्द ही टीवी सीरियल्स शूटिंग शुरु होने वाली है। वहीं इस मामले में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'ये रिश्ते हैं प्यार के' के प्रोड्यूसर राजन शाही ने एक चौंकाने वाला खुलासा कर दिया है। वहीं एक मिडिया रिपोर्टर से की गई बातचीत के दौरान राजन शाही ने अपने शोज की शूटिंग दोबारा शुरु करने को लेकर अहम जानकारी शेयर की है।

राजन शाही ने पोर्टल को जानकारी दी है कि, 'मैंने शूटिंग शुरु करने के लिए कोई तारीख जारी नहीं किया है। मैं अभी बाकी लोगों के फैसलों का इंतजार कर रहा हूं। वहीं  एक इंडिविजुअल प्रोड्यूसर के तौर पर मैं इस बारे में कमेंट नहीं कर पाऊंगा।' इसके अलावा राजन शाही ने आगे बताया है कि, 'सरकार द्वारा बताई गई सारी गाइडलाइन्स को हम आने वाले दिनों में फॉलो करने वाले हैं। इसके साथ ही सेट पर 10 साल से छोटे बच्चे और 65 साल से ज्यादा बड़े लोग नहीं आएंगे। तो हां, हम जब कभी भी शूटिंग शुरु करेंगे, इन बातों को ध्यान में रखेंगे। ब्रेक के बाद हम एक अच्छी स्टोरीलाइन के साथ कमबैक करने वाले हैं।'

आपकी जानकारी के लिए बता दें की लॉकडाउन के पहले शिवांगी जोशी और मोहसिन खान स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को ऐसे मोड़ पर खत्म किया गया था कि जहां पर एक छोटी सी बच्ची कहानी शुरु होने वाली थी। कहानी के अनुसार कार्तिक और नायरा को इस बात की भनक लग गई थी कि उनकी बेटी कायरा जिंदा है। वहीं ऐसे में अब देखना होगा कि प्रोड्यूर्स और मेकर्स इस सीरियल की कहानी को कैसे शुरु करेंगे ?  

'नागिन 5 में असीम रियाज़ नहीं नजर आएगा यह शख्स

'मेरी गुड़िया' के मेकर्स ने शो को बंद करने का लिया फैसला

कोरोना से लड़ रहे डॉक्टर को कुर्सी पर सोता देख मोहिना कुमारी ने किया सलाम

Related News