भारत-पाक मैच से ज्यादा अपनी फिल्म के लिए उत्साहित हूं....

फवाद खान जो की अपनी फिल्म 'कपूर एंड सन्स' की रिलीज के लिए काफी उत्साहित हैं। खबरों के मुताबिक पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान ने अपने एक बयान में कहा है कि वह भारत-पाकिस्तान के बीच शनिवार को होने वाले टी-20 वर्ल्डकप 2016 मुकाबले से अधिक अपनी फिल्म 'कपूर एंड सन्स' की रिलीज के लिए उत्साहित हैं। बता दे कि फवाद कि यह फिल्म  'कपूर एंड सन्स' शुक्रवार को रिलीज लो चुकी है.

इस दौरान फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल फवाद ने कहा, ‘‘मैं भारत-पाक मैच के लिए उत्साहित हूं, लेकिन इससे भी अधिक मैं ‘कपूर एंड सन्स’ की रिलीज के लिए उत्साहित हूं।’’ जिस प्रकार से टी-20 विश्व कप मुकाबले में शनिवार को भारत पाकिस्तान कि टाइम आमने सामने होने वाली है तथा इस मैच का सभी को बेसब्री से इंतजार है तथा सभी को उम्मीद है कि भारत यह मैच हर हाल में जीतकर ही रहेगा.

तो वही फिल्म  'कपूर एंड सन्स' के पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान ने कहा कि ‘‘इस फिल्म की सबसे बड़ी खासियत है इसका परिवार से संबंधित होना। यह काफी प्यारी और दिल छू लेने वाली कहानी है। मुझे लगता है कि इस तरह की फिल्में कम ही बनती हैं।’’ फवाद ने कहा हमारी इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद करेंगे.    

Related News