बिग बॉस 18 में शामिल होगा मिस्टर फैजू! खुद किया ये खुलासा

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 18 आरम्भ होने से पहले ही खूब ख़बरों में हैं. एक बार फिर से इस शो को अभिनेता सलमान खान होस्ट करते हुए दिखाई देंगे. शो के आरम्भ होने से पहले हमेशा सोशल मीडिया पर प्रतियोगियों के नामों की कई लिस्ट वायरल होने लगती हैं. हालांकि अक्सर ये भी देखा गया है कि इनमें से कई नाम सही भी होते हैं. ऐसे में बीते बहुत दिनों से सोशल मीडिया पर प्रतियोगियों के नामों की एक लिस्ट हर तरफ छाई हुई है, जिसमें 16 लोगों के नाम सम्मिलित हैं. इनमें से कुछ स्टार्स हैं तो कुछ सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स हैं. ऐसे में एक नाम सोशल मीडिया स्टार मिस्टर फैजू का भी है.

हाल ही में मिस्टर फैजू यानी फैजल शेख ने ये कंफर्म किया है कि उन्हें बिग बॉस 18 के निर्माताओं की ओर से अप्रोच किया गया है तथा वो इस शो का हिस्सा भी बनना चाहते हैं. एक वीडियो में मिस्टर फैजू बिग बॉस 18 में सम्मिलित होने को लेकर कहते हैं, ‘यदि मेरे प्रशंसक बोलेंगे तो मैं अवश्य जाऊंगा बिग बॉस में. मेरे फैंस चाहेंगे तो जरूर, मगर मैं अपने प्रशंसकों को जानता हूं वो चाहेंगे कि मैं शो होस्ट करूं.’ फैजू की बातों से लग रहा है कि उन्हें प्रतियोगी बनने से ज्यादा शो को होस्ट करने में दिलचस्पी है. फैजल की मानें तो वो अपने आप में पूरी तरह से बिग बॉस के घर में जाने के लिए तैयार हैं तथा वो इस शो में अवश्य जाना चाहते हैं. किन्तु उन्होंने ये भी बताया कि उनके घर के कुछ निजी मुद्दे है, जिसके कारण वो इस का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. 

फैजल का कहना है कि उन्होंने बिग बॉस 18 की टीम को बता दिया है कि वो अपनी निजी चीज़ों के चलते इस शो में सम्मिलित नहीं हो सकते. हालांकि सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर का ये भी कहना था कि यदि आगे चलकर उन्हें फिर से ये शो ऑफर हुआ तो वो अपने परिवार को मनाने का पूरा प्रयास करेंगे. हाल ही में मिस्टर फैजू को बिग बॉस ओटीटी 3 के मंच पर देखा गया था. जहां होस्ट अनिल कपूर ने उन्हें एवं एल्विश यादव को अपने-अपने दोस्तों को सपोर्ट करने के लिए बुलाया था. एल्विश एवं फैजू के बीच थोड़ी नोक-झोंक भी देखने को मिली थी. फैजल अपने दोस्त अदनान शेख को सपोर्ट करने गए थे. वहीं एल्विश यादव अपने दोस्त लवकेश कटारिया के लिए पहुंचे थे. फैजल की बातों से ये तो स्पष्ट हो गया है कि इस सीजन में वो सम्मिलित नहीं होने वाले हैं.

पहले से तय था सना मकबूल का विनर बनना! अरमान मलिक ने किया ये खुलासा

खतरों के खिलाड़ी 14 में ये हसीना लेगी वाइल्ड कार्ड एंट्री!, नाम जानकर होगी हैरानी

बांग्लादेशी हिंदुओं के लिए परेशान हुई 'अनुपमा', बोली- आवाज उठाने का वक्त है…

Related News