कपिल शर्मा के इस एक्टर को मुकेश खन्ना ने बताया फूहड़, कहा- 'अश्लील नहीं लगता'

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता मुकेश खन्ना, जो शक्तिमान के लिए लोकप्रिय हैं, ने कपिल शर्मा के शो और उसमें महिला का किरदार निभाने वाले मेल कॉमेडियन्स पर कई बार आपत्ति जताई है। हाल ही में मुकेश ने अली से बात करते हुए उनके दादी के किरदार को "फुहड़" यानी गंदा करार दिया। इस पर अली ने अपनी प्रतिक्रिया दी तथा कपिल शर्मा के शो का समर्थन किया।

मुकेश ने अली से पूछा कि क्या उन्हें महिला का किरदार निभाने में अश्लीलता का अहसास नहीं होता। अली ने जवाब दिया कि यह एक व्यक्तिगत राय है, तथा उनकी समझ में इसका कारण यह है कि किसी भी दादी का किरदार उनकी तरह एनर्जी से भरा नहीं हो सकता। इसके अलावा, शो की शूटिंग देर रात तक चलती थी, तथा सीनियर एक्ट्रेस के लिए इतनी देर काम करना मुश्किल हो सकता है। मुकेश ने अली की इन वजहों पर आपत्ति जताते हुए कहा कि क्या हीरोइनों को रात-रात भर काम नहीं करना पड़ता? अली ने इसके जवाब में कहा कि जब मेल कॉमेडियन महिला का किरदार निभाते हैं, तो वे क्रिएटिव लाइबर्टी ले सकते हैं तथा किरदार को ओरिजनल रूप से नहीं निभाते, इसलिए किसी बात का बुरा नहीं लगता।

अली ने कपिल शर्मा की प्रशंसा करते हुए कहा कि कपिल का कॉमिक सेंस बेहद अच्छा है। शो में सभी किरदारों ने एक-दूसरे का मजाक बनाने से पहले खुद का मजाक बनाया, जो इसे खास बनाता है। कपिल को दर्शकों की नब्ज का बखूबी पता है और उनकी मजाक की समझ दर्शकों को खूब पसंद आती है।

जैस्मिन भसीन ने बताया अब कैसा है आंखों का हाल?

शुरू होने जा रहा है कौन बनेगा करोड़पति का 16वां सीजन, सामने आया जबरदस्त प्रोमो

'एक्स गर्लफ्रेंड ने किया था काला जादू', इस मशहूर एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Related News