प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, 6 साल की बेटी ने खोला दिल दहला देने वाला राज

मुंबई: मुंबई के दहिसर पूर्व के खान कंपाउंड से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ पुलिस ने 6 साल की मासूम बच्ची की निशानदेही पर एक हत्या के मामले का खुलासा किया है। इस मामले में मासूम बच्ची ने बयान दिया है। अपने बयान में बच्ची ने पुलिस को बताया कि उसकी आंखों के सामने मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसके पिता की हत्या कर थी। इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को हत्या के 11 दिन बाद मासूम बच्ची ने दी है। बच्ची से जानकारीमिलते ही पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के गोंडा में रईस शेख की 2012 में शाहिदा (27) से शादी हुई थी।

वहीँ शादी के बाद दोनों दहिसर पूर्व के खान कंपाउंड में किराए के घर में रह रहे थे। वहीँ इस दौरान रईस दहिसर पूर्व, रेलवे स्टेशन के पास एक कपड़े की दुकान में नौकरी करता था और पत्नी 6 साल की बेटी और ढाई साल के बेटे के साथ घर पर ही रहती थी। अब ऐसी जानकारी दी गई है कि इस बीच पड़ोस में रहने वाले अनिकेत उर्फ अमित मिश्रा के साथ शाहिदा के अवैध संबंध बन गए। उसके बाद धीरे धीरे यह बात रईस तक पहुंची तो उसने विरोध करना शुरू कर दिया। विरोध देख शाहिदा गुस्से में भड़क गई और उसने अपने प्रेमी अमित के साथ मिलकर रईस को रास्ते से हटा दिया। दोनों ने घर में रखे चाकू से रईस का गला काट दिया लेकिन उसी दौरान 6 साल की बेटी ढाई साल के भाई के साथ घर के अंदर आ गई।

ऐसे में मां शाहिदा ने बेटी को धमकाया कि अगर उसने किसी को इस बारे में बताया तो उसे भी उसके बाप की तरह काट कर जमीन में गाड़ देगी। रईस के अचानक गायब हो जाने पर उसके एक दोस्त ने दहिसर पुलिस स्टेशन में उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। वहीँ दूसरी तरफ शाहिदा ने प्रेमी अमित की मदद से रईस के शरीर को चार टुकड़ों में काट कर घर के रसोई में गाड़ दिए और उसका मोबाइल अपने पास रख लिया था। हत्या के कुछ दिनों बाद गांव से रईस का भाई आया और मौका मिलते ही 6 साल की लड़की ने अपने चाचा से मां और उसके प्रेमी की सारी करतूत बता दी। उसके बाद पुलिस द्वारा चार भाग में कटी रईस की लाश बरामद कर ली।

पति संग एयरपोर्ट पर बेटी वामिका को सीने से लगाए नजर आईं अनुष्का शर्मा

पेट्रोल-डीजल के दाम में क्या हुआ बदलाव, यहाँ जानिए आज का भाव

इजरायल के पीएम को हटाने के लिए गठबंधन समझौते पर पहुंचे बेंजामिन नेतन्याहू के विरोधी

Related News