Munjya Box Office Collection Day 19: 'Munjya' बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है, 19वें दिन भी किया शानदार कलेक्शन

शर्वरी वाघ और अभय वर्मा की हालिया रिलीज 'मुंजा' सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। इस फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। हर दिन इसकी कमाई में करोड़ों की बढ़ोतरी हो रही है। अपने तीसरे हफ़्ते में भी 'मुंजा' की रफ़्तार धीमी नहीं पड़ रही है। आइए जानें कि रिलीज के 19वें दिन 'मुंजा' ने कितना कलेक्शन किया।

'मुंजा' अपनी रिलीज के बाद से ही दर्शकों के बीच हिट रही है, जिसने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। यह फिल्म मनोरंजन की पूरी खुराक देती है, जो दर्शकों को अपने तीसरे हफ्ते में भी सिनेमाघरों तक खींचती है। 'मुंजा' ने पहले दो हफ्तों में अच्छी खासी कमाई की और अपने तीसरे हफ्ते में भी करोड़ों की कमाई जारी रखी। कम बजट की फिल्म होने के बावजूद, जिसमें कोई बड़ा स्टार नहीं है, 'मुंजा' ने अपनी कमाई से उम्मीदों को पार कर लिया है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो 'मुंजा' ने अपने पहले हफ़्ते में 4 करोड़ की कमाई की थी। पहले हफ़्ते के अंत तक इसने 35.3 करोड़ और दूसरे हफ़्ते में 32.65 करोड़ का कलेक्शन किया था। तीसरे हफ़्ते में फ़िल्म ने तीसरे शुक्रवार को 3 करोड़, तीसरे शनिवार को 5.5 करोड़, तीसरे रविवार को 6.85 करोड़ और तीसरे सोमवार को 2.25 करोड़ का कलेक्शन किया। सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, 'मुंजा' ने अपने 19वें दिन यानी तीसरे मंगलवार को 2.15 करोड़ का कलेक्शन किया।

इसके साथ ही 19 दिनों में 'मुंजा' का कुल कलेक्शन 87.70 करोड़ हो गया है।

'मुंजा' बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। कम बजट की इस फिल्म ने कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। यहां तक ​​कि कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' भी 'मुंजा' के सामने फीकी पड़ गई है। 19 दिनों में 87 करोड़ से ज़्यादा की कमाई करने के बाद 'मुंजा' अब 100 करोड़ क्लब में शामिल होने से बस चंद कदम दूर है। इसकी कमाई की मौजूदा रफ़्तार को देखते हुए लगता है कि 'मुंजा' जल्द ही इस माइलस्टोन को छू लेगी। हालांकि, अब इसका मुकाबला प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' से है, जो सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले निर्मित 'मुंजा' में शर्वरी वाघ, अभय वर्मा, तरण सिंह और मोना सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म ब्रह्मराक्षस की लोककथा पर आधारित है।

GTA 6 गेमिंग की दुनिया में तहलका मचाने आ रहा है, जानिए कब होगी लॉन्च

2025 में लॉन्च होगी नई स्कोडा कोडियाक, नई तकनीक के साथ आगे बढ़ेंगी

Hyundai का आश्चर्यजनक कदम: लॉन्च से पहले Creta EV को क्यों खींचा गया

Related News