होटल में गर्लफ्रेंड के संग रुका था बिजनेसमैन जब हुई सुबह तो...

लखनऊ: लखनऊ के कृष्णा नगर इलाके में एक व्यापारी का शव होटल के कमरे में मिला, जहां वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ठहरे हुए थे। व्यापारी की पहचान संतोष सिंह के रूप में हुई है, जो बिल्डिंग मटेरियल सप्लाई का काम करते थे। वहीं, घटना के बाद गर्लफ्रेंड मंजू सिंह मौके से फरार हो गई। संतोष सिंह के परिवार ने मंजू पर ब्लैकमेलिंग और हत्या का आरोप लगाया है।

क्या है मामला? संतोष सिंह, जो लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र के एल्डिको रक्षा खंड इलाके में रहते थे, ने शुक्रवार को उन्नाव की रहने वाली मंजू सिंह के साथ कृष्णा नगर के होटल सोनम इन में चेक-इन किया था। बताया जा रहा है कि मंजू सुबह 10:40 बजे होटल से निकल गई, लेकिन जब होटल मैनेजर 11:30 बजे कमरे में गया, तो उसने संतोष सिंह को मृत पाया।

परिजनों का आरोप संतोष सिंह की पत्नी कृष्णा ने आरोप लगाया है कि मंजू और उसके परिवार ने उनके पति को ब्लैकमेल कर लाखों रुपये वसूले थे। उन्होंने यह भी कहा कि मंजू ने पैसे वापस न करने के डर से उनके पति की हत्या की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मंजू को उन्नाव से हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

पुलिस की जांच पुलिस ने होटल के सीसीटीवी फुटेज और कॉल डिटेल्स की जांच शुरू कर दी है। डीसीपी साउथ केशव कुमार ने बताया कि मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है, और सबूतों के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

श्रीलंका के राष्ट्रपति चुनाव में हुआ बड़ा बदलाव

रीम शेख के बाद लाफ्टर शेफ्स के सेट पर इस कलाकार के साथ हुआ हादसा

आकाश और समंदर का 'गार्जियन' खरीदेगा हिन्दुस्तान, अमेरिका के साथ भारत ने की खास डील

Related News