15 अगस्त के समारोह में मुस्लिम छात्रों ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, एक गिरफ्तार. बाकी की तलाश जारी

विदिशा: मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में गुरुवार, 15 अगस्त 2024 को स्वतंत्रता दिवस के समारोह के बाद एक विवादित घटना घटी, जहां कुछ छात्रों ने मंच पर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया, जिससे हड़कंप मच गया। भाजपा के कार्यकर्ता इस घटना के विरोध में पुलिस थाने पहुँचे और आरोपितों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की।

भाजपा नेता संजय जैन ने बताया कि लटेरी तहसील परिसर में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम के समापन के बाद कुछ छात्र 'भारत माता की जय' के नारे लगा रहे थे। उसी समय कुछ मुस्लिम छात्रों ने 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए, जिससे विवाद उत्पन्न हो गया। विवाद की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई और नारे लगाने वाले छात्रों में से एक को हिरासत में ले लिया, जबकि अन्य छात्र वहां से भागने में सफल रहे। पुलिस द्वारा पकड़ा गया छात्र नाबालिग बताया जा रहा है।

लटेरी के एसडीओपी अजय मिश्रा ने बताया कि इस मामले में एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया है और बाकी लोगों की पहचान कर उन्हें पकड़ने के प्रयास जारी हैं। भाजपा नेताओं ने बाकियों को भी गिरफ्तार करने की मांग की है और इस संबंध में एक ज्ञापन सौंपा है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और स्थानीय लोगों की शिकायत के आधार पर कार्रवाई कर रही है।

पीएम मोदी को आया बांग्लादेश के अंतरिम प्रमुख मोहम्मद यूनुस का फोन, भारत ने उठाया हिन्दू विरोधी हिंसा का मुद्दा

चुनावी ऐलान से पहले ही जम्मू कश्मीर में हुआ बड़ा उलटफेर, कई बड़े पुलिस अधिकारियों का तबादला

केंद्र सरकार के किस काम के मुरीद हुए तमिलनाडु के सीएम स्टालिन ? की तारीफ

Related News