'मेरे अब्बू कलेक्टर..', कॉलेज में महिला प्रोफेसर को धमका रहा मोहम्मद कैफ, क्लास में थूका

जयपुर: राजस्थान के उदयपुर जिले में मोहनलाल सुखाड़िया यूनिवर्सिटी के MBA कॉलेज से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक छात्र मोहम्मद कैफ महिला प्रोफेसर को धमकी देता नजर आ रहा है। यह घटना उस समय हुई जब महिला प्रोफेसर सोनू नागौरी MBA फर्स्ट ईयर की क्लास में पढ़ा रही थीं। मोहम्मद कैफ लगभग 40 मिनट देर से क्लास में आया और बिना अनुमति के क्लास में घुस गया। जब प्रोफेसर ने उसे देर से आने पर टोका, तो वह भड़क गया और उनसे बहस करने लगा।

 

इस बहस के दौरान, कैफ ने प्रोफेसर को धमकी देते हुए कहा कि ''मेरे अब्बू कलेक्टर के साथ उठते-बैठते हैं और वह चाहें तो ऐसे चार कॉलेज बना सकते हैं।'' उसने यह भी कहा कि उसे यहाँ पढ़कर 20-25 हजार की नौकरी नहीं करनी है। जब प्रोफेसर ने उसकी बदतमीजी को रोकने की कोशिश की, तो कैफ क्लास में थूक कर चला गया। क्लास में मौजूद एक छात्र ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद, प्रोफेसर सोनू नागौरी ने इस घटना की शिकायत कॉलेज की डायरेक्टर, डॉक्टर मीरा माथुर से की। डॉक्टर मीरा ने मोहम्मद कैफ को निलंबित कर दिया और उसके खिलाफ प्रतापनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि जांच कमिटी की रिपोर्ट मिलने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

इस मामले में एबीवीपी के महानगर मंत्री पुष्पेन्द्र सिंह ने भी विश्वविद्यालय के कुलपति से मुलाकात की और मोहम्मद कैफ को तुरंत निष्कासित करने की मांग की। जांच के लिए एक कमेटी बनाई गई है, जिसमें प्रोफेसर एसवीएस भानावत, प्रोफेसर हनुमान प्रसाद, डॉक्टर राजश्री चौधरी और डॉक्टर गरिमा मिश्रा शामिल हैं। यह कमेटी सात दिन के भीतर अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करेगी।

पुलिस पर भरोसा क्यों नहीं? CBI को जांच सौंपने पर कोलकाता HC से 'सुप्रीम' सवाल

मोबाइल लूटने के लिए ट्रेनों पर पथराव करता था मोहम्मद शमीम, दर्ज हैं 6 मुक़दमे

बिहार में स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस पर पथराव, ट्रेन के शीशे टूटे

Related News